Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Gadar 2: एक-दूसरे के प्यार में खोए दिखे सकीना और तारा सिंह, रिलीज हुआ फिल्म का मोशन पोस्टर

Gadar 2: वैलेंटाइन डे पर फिल्म 'गदर 2' का मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इस पोस्टर में सनी देओल और अमीषा पटेल का लुक फैंस को बेहद पंसद आ रहा है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 15, 2023 7:18 IST
Gadar 2 sakina aka ameesha patel love affair rumours leak her bold look after this motion poster out- India TV Hindi
Image Source : GADAR 2 Gadar 2

Gadar 2: बॉलीवुड इंडस्ट्री की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'गदर' का सीक्वल 'गदर 2' (Gadar 2) सिनेमाघरों में 11, अगस्त 2023 को रिलीज होने वाला है। लोग इस फिल्म के रिलीज के होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म 'गदर' में सनी देओल (तारा सिंह) और अमीषा पटेल (सकीना) का रोल करने वाले हैं। इसी बीच सनी देओल और अमीषा पटेल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फिल्म 'गदर 2' से जुड़ा अपडेट शेयर की है। फिल्म रिलीज के पहले ही सकीना और तारा सिंह हर तरफ छा चुके हैं। कभी लुक को लेकर तो कभी सेट से लीक वीडियो को लेकर, वहीं अब एक बार फिर से तारा सिंह और सकीना की लव स्टोरी 'गदर 2' के साथ रिलीज होने वाली है, लेकिन फिल्म 'गदर 2' में विलेन का रोल मनीष वाधवा करने वाले हैं जो अमीषा पटेल उर्फ सकीना के पिता भी है इस फिल्म में। 

सनी देओल उर्फ तारा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म 'गदर 2' का एक पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में सनी देओल और अमीषा पटेल एक-दूसरे को प्यार भरे अंदाज से निहारते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, अमीषा पटेल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म 'गदर 2' का मोशन पोस्टर शेयर किया है। सनी देओल और अमीषा पटेल ने पोस्टर पर एक जैसा कैप्शन लिखा है। फिल्म 'गदर 2' के स्टार्स ने लिखा है, 'क्या आप तारा सिंह और सकीना की इस एपिक लव स्टोरी को एक बार फिर से देखने के लिए तैयार हैं? 'गदर 2' 11 अगस्त 2023 को रिलीज होने वाली है।' सनी देओल और अमीषा पटेल की अपकमिंग फिल्म 'गदर 2' का नया पोस्टर फैंस को खूब पसंद आ रहा हैं।

अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म 'गदर 2' में सनी देओल और अमीषा पटेल के अलावा उत्कर्ष शर्मा भी नजर आएंगे। फिल्म 'गदर 2' बालीवुड की आनेवाली एक धमाकेदार फिल्म होने वाली है। मूवी की शूटिंग का काम जोरों से चल रहा है और लगभग 80% शूटिंग का काम हो चुका है। फिल्म 'गदर 2' मूवी का Official Trailer शूटिंग पुरी होने के बाद जल्द ही रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म Zee Studio के प्रोड्क्शन तले बन रही है तो इसका ट्रेलर भी Zee Studio यूट्यूब चैनल पर ही देखने को मिलेगा।

ये भी पढ़ें-

खेसारी लाल यादव की 'संघर्ष-2' का टीजर रिलीज, खतरनाक एक्शन करते आए नजर

Anupamaa: बरखा ने अनुपमा के भरे कान, माया ने गुस्से में की घिनौनी हरकतें

Gadar 2: सकीना के पिता अशरफ अली की दिखी झलक, सेट से वायरल हुआ सनी देओल का स्टंट सीन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement