Friday, March 29, 2024
Advertisement

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में होगी दिशा वकानी की वापसी? असित मोदी ने कहा- जल्द दिखेंगी दया भाभी

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: फेमस सिटकॉम 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में बीते लंबे समय से दयाबेन की जगह खाली है। अब शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने इसे लेकर बड़ा खुलासा किया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: February 15, 2023 14:53 IST
Disha Vakani, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Disha Vakani, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बीते 15 साल से लोगों का मनोरंजन करने वाला और हंसाने-गुदगुदाने वाला शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' कुछ दिनों से कलाकारों और मेकर्स के विवादों, एक्टरों के लगातार शो छोड़ने को लेकर के सुर्खियों में बना हुआ है। बीते कुछ सालों में शो के कई कलाकारों ने इसे अलविदा कहा तो कुछ को रिप्लेस किया गया है। वहीं साल 2017 से शो की लीड किरदार दया बेन भी शो में नहीं हैं। लोगों को आज भी शो में इस किरदार को निभाने वालीं दिशा वकानी की वापसी का इंतजार है। ऐसे में अब इस किरदार को लेकर शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने एक बड़ा बयान दिया है।  

प्रोमो में दिखी थी झलक 

आपको याद दिला दें कि कुछ महीने पहले मेकर्स ने एक प्रोमो में दयाबेन की वापसी का इशारा किया था। जिसमें दया बेन की एक हल्की झलक नजर आई थी। जिसके बाद लोगों ने खुशी जताई थी कि आखिरकार शो में दया की वापसी हो गई है। लेकिन तब से अब तक ना तो दिशा वकानी शो में नजर आईं ना ही उनकी जगह किसी नई एक्ट्रेस ने इस रोल में एंट्री ली। वहीं अब असित मोदी ने दिशा वकानी और दयाबेन की एंट्री पर उठ रहे सारे सवालों के जवाब दे दिए हैं। 

आखिर कब आएगी दया बेन? 

मुंबई में मीडिया से बात करते हुए असित मोदी से जब दया की वापसी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'इसका जवाब देना बहुत मुश्किल है। क्योंकि हम सबने पहले से ही यह मन बना रखा है कि अगर पुरानी दया भाभी यानी दिशा वकानी आए। हमारी भी बहुत कुछ यही इच्छा है। इसलिए मैं ईश्वर से यह मांगता हूं कि दिशा ही इस किरदार को निभाने के लिए वापस आ जाएं। लेकिन अब उनका पारिवार और निजी जीवन भी है, वह पारिवारिक जीवन को प्राथमिकता दे रही हैं। इसलिए उनकी वापसी कुछ मुश्किल लग रही है। लेकिन अब नया टप्पू आ गया है तो नई दया भाभी भी जल्द आ जाएगी। थोड़ा समय इंतजार कीजिए।'

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: भवानी के दांव पेंच में फसेंगी पाखी और सई, विराट को पता चली खुफिया बात

नए टप्पू बने नितीश भुलानी

आपको बता दें कि इसी बातचीत के दौरान असित ने नए टप्पू की एंट्री की ऑफिशियल घोषणा की। क्योंकि कुछ महीने पहले यह किरदार निभाने वाले को राज अनादकट भी शो से विदा ले चुके थे। तो अब इस किरदार के लिए असित ने नितीश भुलानी को चुना है।  

ये रिश्ता क्या कहलाता है: अब दिल का नहीं DNA के रिश्तों का होगा गेम, अक्षरा को लगा झटका

Anupamaa: अपनी साजिश में कामयाब होगी माया, टूटेगा अनुपमा का परिवार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement