Monday, April 29, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: भवानी के दांव पेंच में फसेंगी पाखी और सई, विराट को पता चली खुफिया बात

'गुम है किसी के प्यार में' के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि भवानी काकू, विनायक को सई की अहमियत समझाने की कोशिश करेंगी। दूसरी ओर विराट को पत्रलेखा की सच्चाई पता चल जाती है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 15, 2023 12:49 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 15 february 2023- India TV Hindi
Image Source : GHUM HAI KISIKEY PYAAR MEIIN Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

विनायक, पाखी से प्रश्न करता है कि यदि श्री कृष्ण यशोदा मैया के पुत्र हैं, तो क्या वह देवकी मैया के साथ भी रहे। पाखी कहती है कि यशोदा मैया ने श्री कृष्ण को पाला है, इसलिए वह उनकी असली मां हैं। मोहित, पाखी को बताता है कि फैक्ट्री के कुछ कर्मचारी उससे मिलना चाहते हैं। भवानी उनकी बातचीत सुनती है, विनू के पास जाती है। वह कहती है कि वह पूछ रहा था कि क्या श्री कृष्ण अपनी असली मम्मा देविका मैया के साथ रहे या नहीं। विनायक पूछता है कि क्या वह इसके बारे में जानती है। भवानी कहती हैं कि इसके बारे में और कौन नहीं जानेगा और श्रीकृष्ण ने कंस को हराने के बाद देवकी मैया को कंस की जेल से मुक्त कराया। हालांकि श्री कृष्ण शुरू में यशोदा मैया के साथ रहे बाद में वे देवकी मैया के साथ रहे। विनू कहता है कि वह केवल अपनी पाखी मैया के साथ रहेगा और वहां से चला जाता है। भवानी सोचती है कि आखिरकार उसे अपनी देवकी मैया के साथ रहना होगा और वह किसी भी कीमत पर सई को इस घर में लाएगी।

सई, विराट से वीनू के बारे में पूछती है। विराट सोचता है कि उसे विनू के बुखार के बारे में नहीं बताना चाहिए वरना वह और परेशान हो जाएगी। वह कहता है कि वह ठीक है और कुछ दिनों के लिए स्कूल नहीं जाना चाहती। वह पूछता है कि क्या उसे वास्तव में कुछ भी याद नहीं है। वह न में सिर हिलाती है और सावी के लिए भावुक हो जाती है। विराट का कहना है कि सई भी उनकी बेटी है और सावी पर किसी भी समस्या को पहले उससे पार करना होगा। सई कहती है कि वह बहुत भाग्यशाली है कि सावी उसे बाबा कहती हैं और उससे बहुत प्यार करता हैं। वह दुनिया की सबसे बदकिस्मत मां है कि उसका बेटा उससे नफरत करता है। वह पूछती है कि क्या उसने और पाखी ने विनू के मन में उसके खिलाफ जहर भर दिया। विराट पूछता है कि वह ऐसा क्यों सोचती है। सई कहती है कि उसने पाखी को विनू का ब्रेनवॉश करते हुए देखा।

विराट कहता है कि उसने इन सब से बचने के लिए सच छुपाया था, हालांकि उसने वीनू को कुछ नहीं बताया। सई कहती है कि स्थिति पहले ही खराब हो चुकी है और उनसे विनती करती है कि वह अपने बेटे को उसके खिलाफ न भड़काएं। विराट पूछता है कि वह ऐसा क्यों करेगी। सई पूछती है कि एक मासूम बच्ची उसे जादूगरनी क्यों कहेगी। सई कहती है कि उसके परिवार में कोई विनू को उसके खिलाफ भड़का रहा है। विराट का कहना है कि परिवार में कोई भी नहीं होगा विनू ने कहीं एक कहानी पढ़ी होगी और खुद को इससे जोड़ा होगा। वह यह पता लगाने का वादा करता है कि विनू को यह विचार कैसे आया और वह उसे बताएगा कि वह उसकी आई है उसे इसके लिए और उसके भरोसे के लिए समय चाहिए। 

भवानी, विनू को साइकिल चलाना सिखाती है। विराट अंदर आता है और पूछता है कि क्या दादी अपने पोते को साइकिल चलाना सिखा रही हैं। भवानी याद दिलाता है कि उसने उसे साइकिल चलाना सिखाया है। वह पूछता है कि वह अपना जीवन कब जीना शुरू करेगा, वह उसे बिना बोले भी समझती है दिल और दिमाग की लड़ाई में उसका दिल हमेशा जीतना चाहिए। विराट आगे वीनू को साइकिल चलाना सिखाता है और पूछता है कि जब सई ने उसका इलाज किया और उससे इतना प्यार किया तो वह सई से इतनी नफरत क्यों करता है। विनू गुस्सा हो जाता है और गंदी आंटी के बारे में बात करना बंद करने के लिए चिल्लाता है। विराट ने उसे सई को गंदी आंटी नहीं कहने के लिए कहा। विनू का कहना है कि वह करेगा, पाखी ने कहा कि गंदी चाची ने उस पर भी काला जादू किया है। विराट पूछता है कि क्या पाखी ने उसे यह सिखाया है। विनू का कहना है कि आई ने उसे एक रानी मां है, उसके राजकुमार और एक गंदे जादूगर के बारे में एक कहानी सुनाई जो उससे राजकुमार छीनना चाहती है। विराट को पता चलता है कि सई सही कह रही है कि किसी ने वीनू का ब्रेनवॉश किया।

पाखी, विराट से पूछती है कि उसने क्या किया। विराट पूछता है कि उसने एक जादूगरनी की कहानी क्यों बताई और उसकी तुलना सई से की। पाखी ने अपने आरोप से इनकार किया, विराट को फंसाने के लिए फिर से सई पर आरोप लगाया और उसके बेटे को उससे छीनने की कोशिश की, हमेशा की तरह गेम खेलती है और आत्महत्या करने की धमकी देती है। विराट ने उसे सुसाइड कार्ड खेलना बंद करने और विनू के दिमाग में जहर भरना बंद करने की चेतावनी दी। पाखी कहती है कि वह जानती है कि वह उससे प्यार नहीं करता, वह जानना चाहती है कि क्या वह भी उससे नफरत करता है। अश्विनी दौड़ती हुए आती है और बताती है कि विनू ने खुद को कमरे में बंद कर लिया है।

Precap: सई, विराट से कहती है कि वह चव्हाण निवास में तब तक रहेगी जब तक उसका मिशन पूरा नहीं हो जाता और उसके बाद चली जाएगी। वह वादा करने के लिए कहती है कि वह कभी भी वीनू से मिल सकती है और उसे कभी भी प्यार कर सकती है। वह कहता है कि ठीक है। वह कहती है कि अगर उसके जीवन में कोई और आया तो वह पछताएगा। वह कहता है कि ठीक है।

ये भी पढ़ें-

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की आरोही ने शेयर की मां की तस्वीर, कही दिल छू लेनी वाली बात

Hardik-Natasha Marriage: हार्दिक पंड्या ने उदयपुर में फिर रचाई शादी, वायरल हुई पहली तस्वीर

Gadar 2: एक-दूसरे के प्यार में खोए दिखे सकीना और तारा सिंह, रिलीज हुआ फिल्म का मोशन पोस्टर

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement