A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी Mirzapur 3 का इंतजार करने वाले फैंस के लिए खुशखबरी, बीना त्रिपाठी ने किया बड़ा खुलासा

Mirzapur 3 का इंतजार करने वाले फैंस के लिए खुशखबरी, बीना त्रिपाठी ने किया बड़ा खुलासा

Rasika Dugal or Mirzapur 3: 'दिल्ली क्राइम 2' से तारीफें हासिल करने के बाद अब रसिका दुग्गल एक बार फिर 'मिजार्पुर 3' की शूटिंग में बिजी हैं।

Bina Tripathi AKA Rasika Dugal- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Bina Tripathi AKA Rasika Dugal

Highlights

  • जल्द आएगा 'मिर्जापुर' का नया सीजन
  • बीना भाभी ने खोला शूटिंग का राज
  • शादी के बाद गुड्डू भैया भी पहुंचेंगे सेट पर

Rasika Dugal or Mirzapur 3: स्ट्रीमिंग शो 'दिल्ली क्राइम 2' में अपने काम के लिए काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया पाने वाली एक्ट्रेस रसिका दुग्गल (Rasika Dugal) फिलहाल काफी बिजी चल रही हैं, क्योंकि वह कई प्रोजेक्ट्स की शूटिंग एक साथ कर रही हैं। 'दिल्ली क्राइम 2' के प्रमोशन और रिलीज को पूरा करने के बाद, अभिनेत्री ने लखनऊ में क्राइम-ड्रामा 'मिजार्पुर' के सीजन 3 की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है।

इस फिल्म में बनेंगी लीड एक्ट्रेस

इसके बाद वह एक नई फिल्म पर काम करना शुरू करने के लिए मुंबई लौट आईं, जहां वह नायिका की भूमिका निभाती नजर आएंगी और साथ ही साथ स्ट्रीमिंग फिल्म 'अधूरा' के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग भी कर रही हैं। अभिनेत्री फिल्म की शूटिंग के लिए गोवा भी जाएंगी।

बिजी शड्यूल पर कही ये बात

बिजी शड्यूल पर बात करते हुए, रसिका ने कहा, "कई प्रोजेक्ट और शहरों के बीच जंबल करना थोड़ा क्रेजी हो सकता है। आदर्श रूप से, एक व्यक्ति अगले काम पर जाने से पहले एक समय में एक प्रोजेक्ट को पूरा करना चाहेगा। लेकिन इस तरह की चीजों की योजना बनाने की कोशिश करने के बावजूद, शेड्यूल कभी इस तरह से नहीं निकलता! लेकिन, मुझे लगता है, ये अच्छी समस्याएं हैं।"

याद आए स्ट्रगल के दिन 

उन्होंने आगे कहा, "कभी-कभी मुझे लगता है कि अथक ऑडिशन करने और परियोजनाओं के बीच कई महीनों / वर्षों तक इंतजार करने के दिनों में और यह एक और जीवन जैसा लगता है। इन परियोजनाओं में मैं जो भूमिका निभा रही हूं वह एक दूसरे से बहुत अलग हैं यह एक अभिनेत्री के लिए बहुत खुशी की बात है। इसलिए व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद.. मैं हर पल का स्वाद चखने की कोशिश कर रही हूं।"

रसिका आने वाले समय में कई वेबसीरीज और फिल्मों में नजर आने वाली हैं। उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स में 'मिजार्पुर 3', 'अधूरा', 'स्पाइक', 'लॉर्ड कर्जन की हवेली' और 'फेयरी फोक' शामिल हैं।

Kidney Failure: टीवी की इस पॉपुलर एक्ट्रेस की किडनी हुई फेल, इलाज के लिए परिवार के पास नहीं हैं पैसे

Bigg Boss 16: शहनाज गिल का साजिद खान के सपोर्ट में आना फैंस को नागवार गुजरा, Twitter पर जमकर किया ट्रोल, कहा-फिल्मों के लिए कुछ भी...