Bigg Boss 16: शहनाज गिल का साजिद खान के सपोर्ट में आना फैंस को नागवार गुजरा, Twitter पर जमकर किया ट्रोल, कहा-फिल्मों के लिए कुछ भी...

Shehnaaz Gill Troll: फिल्म निर्माता साजिद का सपोर्ट करने पर अभिनेत्री शहनाज गिल बुरी तरह ट्रोल हो गई हैं। सोशल मीडिया पर लोग उनके खिलाफ जमकर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं। साजिद पर कई महिलाएं यौन शोषण का आरोप लगा चुकी हैं।

Vineeta Mandal Written By: Vineeta Mandal
Updated on: October 02, 2022 17:15 IST
Bigg Boss 16, Shenaaz Gill, Sajid Khan- India TV Hindi
Image Source : IMAGE: INSTAGRAM साजिद का सपोर्ट करना शहनाज गिल को पड़ा भारी

Highlights

  • कई महिलाएं साजिद खान पर यौन शोषण का आरोप लगा चुकी हैं।
  • शहनाज का साजिद को सपोर्ट करना लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया।
  • ट्विटर पर लोग शहनाज गिल के खिलाफ जमकर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं।

Bigg Boss 16: छोटे पर्दे के बहुचर्चित शो 'बिग बॉस' के नए सीजन का आगाज हो चुका है। इस बड़े शो में कई बड़े नाम और चेहरे को शामिल किया गया है। बिग बॉस 16 के प्रीमियर की बात करें तो वो काफी एंटरटेनिंग और धमाकेदार था। बिग बॉस 16 में इस बार फिल्म निर्माता साजिद खान ने भी हिस्सा लिया है। मालूम हो कि उनका नाम 'मी टू'  के साथ जुड़ा था, जिसके बाद वो खबर की सुर्खियों में थे। 

साजिद एक बार फिर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गए हैं। इसबार वो अभिनेत्री शहनाज गिल की वजह से सुर्खियों में हैं। वहीं साजिद के कारण शहनाज को सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल, बिग बॉस 16 में एंट्री करने पर अभिनेत्री ने साजिद के लिए एक वीडियो मैसेज भेजा था। इसी मैसेज की वजह से शहनाज गिल ट्रोलिंग का शिकार हो गई हैं। 

पंजाबी एक्ट्रेस शहनाज गिल ने वीडियो मैसेज में कहा कि उन्हें (साजिद खान) खूब मस्ती करनी चाहिए न कि लड़ाई। इस वीडियो को देखने के बाद साजिद ने कहा कि शहनाज उनके लिए छोटी बहन जैसी हैं। 

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 16 के इस कंटस्टेंट के लिए दिखा शहनाज गिल के दिल में सॉफ्ट कॉर्नर, भेजा स्पेशल मैसेज

शहनाज का साजिद को सपोर्ट करना लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। ट्विटर पर लोग शहनाज गिल के खिलाफ जमकर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। लोगों का कहना है कि बिग बॉस 16 प्रीमियर का सबसे बेकार पॉइंट यही हिस्सा था। 

यहां देखें लोगों का रिएक्शन-

इन महिलाओं ने साजिद पर लगाया था आरोप

आपको बता दें कि मी टू मूवमेंट के दौरान कई महिलाओं ने साजिद खान पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। इन आरोपों के बाद इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन (IFTDA) ने उनके फिल्म डायरेक्ट करने पर प्रतिबंध लगा दिया था। साजिद पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली इंडस्ट्री के ये नाम शामिल थे- सलोनी चोपड़ा, अहना कुम्रा, बिपाशा बसु और प्रियंका बोस।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 16: 'इमली' स्टार सुंबुल तौकीर ने उतारी सलमान की नकल, भाईजान ने दिया ये रिएक्शन

 बिग बॉस 16 में साजिद खान के अलावा  'इमली' फेम सुंबुल तौकीर, टीना दत्ता, अब्दु रोजिक, अंकित गुप्ता , प्रियंका चौधरी, निमृत कौर आहलूवालिया, शालीन भनोट, मान्या सिंह और 'बिग बॉस मराठी 2' के विनर रह चुके शिव ठाकरे भी नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Salman Khan Bigg Boss 16: सलमान खान ने किया बिग बॉस 16 का धमाकेदार आगाज़, शो में ये कंटेस्टेंट दिखाएंगे अपना जलवा, देखें लिस्

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन