Bigg Boss 16 के इस कंटस्टेंट के लिए दिखा शहनाज गिल के दिल में सॉफ्ट कॉर्नर, भेजा स्पेशल मैसेज

फिल्म इंडस्ट्री के जानमाने चेहरे साजिद खान बिग बॉस 16 का हिस्सा बन चुके हैं। इस मौके पर साजिद ने सलमान खान से कहा कि वह चार साल से घर पर बैठे हैं और अब इस शो के जरिए दर्शकों के साथ एक बार फिर से रिश्ता बनाना चाहते हैं।

Vineeta Mandal Edited By: Vineeta Mandal
Updated on: October 02, 2022 13:32 IST
Shehnaaz Gill, bigg boss 16- India TV Hindi
Image Source : IMAGE SOURCE: INSTAGRAM/SHEHNAAZ GILL Shehnaaz Gill

Highlights

  • बहुचर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' कलर्स पर प्रसारित होता है।
  • 'इमली' फेम सुंबुल तौकीर, टीना दत्ता, अब्दु रोजिक भी इस शो में नजर आएंगे।
  • साजिद खान रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' का हिस्सा बन गए हैं।

Bigg Boss 16: फिल्म निर्माता, कॉमेडियन और अभिनेता साजिद खान, जिन्हें अब से पहले 'मी टू' विवाद के चलते खबरों में आए थे। अब सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' का हिस्सा बन गए हैं। साजिद को उनकी फिल्मों 'हाउसफुल' और 'हाउसफुल 2' के लिए जाना जाता है। इसके अलावा 'झूठ बोले कौवा काटे', 'मैं हूं ना' और 'मुझसे शादी करोगी' में उनकी भूमिकाओं के लिए भी जाना जाता है। मंच पर आने के बाद साजिद ने सलमान खान से कहा कि वह चार साल से घर पर बैठे हैं और अब इस शो के जरिए दर्शकों के साथ एक बार फिर से रिश्ता बनाना चाहते हैं।

और पढ़ें: Bigg Boss 16: 'इमली' स्टार सुंबुल तौकीर ने उतारी सलमान की नकल, भाईजान ने दिया ये रिएक्शन

उन्होंने खुलासा किया कि वह सभी काम करने के लिए तैयार हैं और घर के अंदर विनम्र रहने की कोशिश करेंगे। साजिद ने कहा कि उनकी बहन, प्रसिद्ध कोरियोग्राफर और निर्देशक फराह खान ने उन्हें शो में अपना असली पक्ष दिखाने की सलाह दी थी।

इस बीच शहनाज गिल ने उनके लिए एक वीडियो मैसेज भेजकर कहा कि उन्हें खूब मस्ती करनी चाहिए न कि लड़ाई। इस वीडियो को देखने के बाद साजिद ने कहा कि शहनाज उनके लिए छोटी बहन जैसी हैं। बहुचर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' कलर्स पर प्रसारित होता है।

ये भी पढ़ें: Anupamaa से दो कदम आगे निकली किंजल, तलाक के साथ तोषू को कोर्ट में घसीटने का लिया फैसला

सलमान खान ने कहा कि इस बार गेम बदलने वाला है क्योंकि बिग बॉस खुद गेम खेलेंगे। बिग बॉस जो हर सीजन की आवाज हुआ करते थे, अब गेम खेलेंगे और इसका हिस्सा बनेंगे। सलमान ने इसका परिचय देते हुए कहा कि "पिछले 15 सालों से, बिग बॉस ने हर किसी का खेल देखा है, लेकिन अब उनका खेल खेलने का समय है। सुबह होगी, लेकिन आसमान में चांद दिखाई देगा, गुरुत्वाकर्षण अब मौजूद नहीं है, और घोड़ा भी सीधा चलेगा और परछाई भी आपको छोड़कर खेल खेलेगी।" और अंत में, सलमान ने जोर देकर कहा, "क्योंकि इस बार बिग बॉस खेल खेलेंगे।"

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 16: 'बिग बॉस' जीतने के बाद लाइमलाइट से दूर हैं ये सितारे, कोई बना यूट्यूबर तो किसी ने खोला ढाबा

'इमली' फेम सुंबुल तौकीर, टीना दत्ता, अब्दु रोजिक भी इस शो में नजर आएंगे। इसके अलावा 2020 में मिस फेमिना इंडिया की रनर-अप रह चुकी मान्या सिंह भी इस घर में गैल्मर का तड़का लगाती हुई नजर आएंगी। ‘बिग बॉस मराठी 2’ के विनर रह चुके शिव ठाकरे भी ‘बिग बॉस 16’ में अपना जलवा बिखेरेंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन