Bigg Boss 16: 'बिग बॉस' जीतने के बाद लाइमलाइट से दूर हैं ये सितारे, कोई बना यूट्यूबर तो किसी ने खोला ढाबा

BB 16: कलर्स टीवी पर आज से कॉन्ट्रोवर्शियल रिएलिटी शो 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) का आगाज होने वाला है। इस शो का दर्शकों को इंतजार रहता, एक तो इसमें सेलेब्स की रियल लाइफ फैंस को दिखती है तो वहीं दूसरी तरफ शो में सलमान खान भी 'वीकेंड का वार' एपिसोड में मनोरंजन का तड़का लगाते हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: October 01, 2022 14:49 IST
Bigg boss 16- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/OFFICIALRAHULROY बिग बॉस जीतने के बाद लाइमलाइट से दूर हैं ये सितारे

Highlights

  • 'बिग बॉस 16' का आज से आगाज हो रहा है
  • इस बार भी शो को सलमान खान होस्ट कर रहे हैं
  • बिग बॉस के पहले विनर राहुल रॉय लाइमलाइट से हैं दूर

Bigg Boss 16: कलर्स टीवी के फेमस रिएलिटी शो 'बिग बॉस' का 16वां सीजन आज से शुरू होने वाला है। इस शो में आने के बाद कई कंटेस्टेंट्स की किस्मत चमक जाती है और वो करियर में बहुत आगे बढ़ जाते हैं। लेकिन वहीं कुछ कंटेस्टेंट शो जीतने के बाद भी लाइमलाइट से दूर रहते हैं। बीते सीजन की तरह ही इस बार भी शो को सलमान खान (Salman Khan) होस्ट कर रहे हैं। 'बिग बॉस 16' का गैंड प्रीमियर 2 दिन तक यानी आज 1 और 2 अक्टूबर को रात 9.30 बजे से कलर्स चैनल पर प्रसारित होगा। आइए जानते हैं उन कंटेस्टेंट्स के बारे में जो विनर बनने के बाद भी जी रहे हैं गुमनामी की जिंदगी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Premiere: जानें कब और कहां देख सकेंगे 'बिग बॉस 16', बदले नियम के साथ देखें पूरी डीटेल्स

राहुल रॉय

'बिग बॉस' 1 की ट्रॉफी अपने नाम करने वाले फिल्म 'आशिकी' के एक एक्टर राहुल रॉय भी इन दिनों गुमनामी की जिंदगी जी रहे हैं। इस शो के पहले सीजन में जाकर राहुल को लगा था कि उनका करियर एक बार फिर आगे बढ़ेगा मगर ऐसा हुआ नहीं। शो की ट्रॉफी जीतने के बाद भी राहुल रॉय को ना ही फिल्मों में और ना ही टीवी पर कोई बेहतरीन ऑफर मिला। राहुल रॉय के फैंस उन से सोशल मीडिया के जरिए जुड़े रहते हैं।

आशुतोष कौशिक

'बिग बॉस 2' के विनर आशुतोष कौशिक भी लाइमलाइट से दूर हैं। आशुतोष ने सीजन 2 की टॉफी अपने नाम की थी लेकिन आजकल आशुतोष खुद का रेस्टोरेंट चलाते हैं। बिग बॉस के बाद आशुतोष को टीवी शोज और फिल्में तो मिलीं लेकिन वो एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में कामयाब नहीं हो सके।

Maidaan Release Date: अजय देवगन की 'मैदान' की आई नई रिलीज डेट, पर्दे पर इस दिन दिखेगी सैयद अब्दुल रहीम की कहानी

जूही परमार

फेमस टीवी सीरियल कुमकुम से घर-घर में मशहूर हुईं एक्ट्रेस जूही परमार बिग बॉस 5 की विनर बनी थीं। बिग बॉस के बाद जूही परमार को कुछ खास काम नहीं मिला। फिलहाल जूही यूट्यूब पर व्लॉग बनाती हैं और सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। जूही परमार (Juhi parmar) ने एक्टर सचिन श्राफ (Sachin Shroff) संग शादी रचाई थी दोनों की एक बेटी भी है। हालांकि अब दोनों का तलाक हो चुका है।

Bigg Boss 16 में हुई Krushna Abhishek की धांसू एंट्री, कंटेस्टेंट नहीं बल्कि सलमान का बनेंगे राइट हैंड

मनवीर गुर्जर

बिग बॉस 10 में पहली बार आम जनता को शो का हिस्सा बनने का मौका मिला था। इस सीजन की ट्रॉफी नोएडा के मनवीर गुर्जर (Commoner Manveer Gurjar) ने अपने नाम की थी। शो में मनवीर ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। मनवीर भले ही बिग बॉस के विनर बन गए लेकिन उन्हें बाद में कुछ खास काम नहीं मिला और अब वो टीवी इंडस्ट्री से बिल्कुल गायब हो गए हैं।

Anupamaa से दो कदम आगे निकली किंजल, तलाक के साथ तोषू को कोर्ट में घसीटने का लिया फैसला

दीपिका कक्कड़

'बिग बॉस 12' की ट्रॉफी 'ससुराल सिमर का' फेम एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने अपने नाम की थी। इस शो के बाद दीपिका केवल एक ही सीरियल में नजर आईं और आज के समय में वह टीवी इंडस्ट्री की लाइमलाइट से दूर पति शोएब इब्राहिम के साथ यूट्यूब पर व्लॉगिंग करती हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन