Anupamaa से दो कदम आगे निकली किंजल, तलाक के साथ तोषू को कोर्ट में घसीटने का लिया फैसला

Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा की बहु किंजल ने अब अपने जीवन में अकेले चलने का फैसला ले लिया है। वह अब पारितोष को तलाक ही नहीं देगी बल्कि उस पर लीगल एक्शन भी लेगी।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 01, 2022 12:47 IST
anupama spoiler alert- India TV Hindi
Image Source : HOTSTAR anupama spoiler alert

Highlights

  • तोषू से तलाक लेगी किंजल
  • साथ में करेगी कोर्ट केस
  • फैसला सुनकर बा ने पीटा दीवार में सिर

Anupama Spoiler Alert: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), गौरव खन्ना (Gaurav Khanna), सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर टीवी शो 'अनुपमा' (Anuapmaa) की कहानी पारितोष शाह और किंजल शाह के रिश्ते में धोखे और अलगाव पर आकर पूरी तरह से पलटती नजर आ रही है। आज आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि किंजल ने पूरे शाह परिवार के सामने अपना फैसला सुना दिया है। किंजल ने बिना इमोशनल हुए पारितोष से अलग होने का फैसला ले लिया है। लेकिन इस फैसले को सुनाते हुए शाह हाउस में हमेशा की तरह बहुत ड्रामा भी देखने को मिलने वाला है।  

पारितोष पर भड़की किंजल 

स्टार प्लस के शो 'अनुपमा' ने नाटकीय मोड़ ले लिया है। शो का वर्तमान ट्रैक किंजल के शाह हाउस में  लौटने के इर्द-गिर्द घूमता है। तोशु मौका पाते ही किंजल को गले लगाने की कोशिश करता है लेकिन वह उस पर भड़क जाती है। वह उसे दूर धकेलती है और उस पर चिल्लाती है। किंजल की आवाज सुनकर पूरा शाह परिवार कमरे में एंट्री करता है और किंजल से चिल्लाने की वजह पूछता है। 

वनराज पर भी निकला किंजल का गुस्सा 

शाह परिवार के सदस्य किंजल को कमरे से बाहर निकालते हैं। इसी बीच किंजल, अनुपमा को बुलाती है। वनराज और लीला किंजल से चिल्लाने की वजह के बारे में पूछते हैं। किंजल का गुस्सा इस बार वनराज पर भी निकलता है। उसका कहना है कि उस पर घर वापस आने के लिए दबाव डाला गया था, लेकिन वह यह पहले ही साफ कर चुकी थी कि वह तोशु की पत्नी के रूप में नहीं बल्कि बेटी के रूप में घर लौट रही है। इसी बीच अनुपमा की एंट्री होती है। 

किंजल ने सुनाया तलाक का फैसला 

किंजल इमोशनल होकर अनुपमा को गले लगाती है। तोशु और लीला इस माहौल के लिए एक बार फिर अनुपमा को दोषी ठहराते हैं। किंजल उसके लिए स्टैंड लेती है और कहती है कि उसने एक निर्णय लिया है जो अनुपमा यानी उसकी सास से प्रभावित नहीं है। वह कहती है कि वह तोशु को तलाक देना चाहती है। ये बात सुनकर लीला (बा) दीवार पर अपना सिर पीटना शुरू कर देती है और कहती है कि अनुपमा ने अपने पोते के घर को तोड़ दिया। किंजल अनुपमा का सपोर्ट करती है और सभी को बताती है कि फैसला उसका खुद का है। 

इसे भी पढ़ें: PS 1 Box Office Collection: मणि रत्नम की फिल्म लाई बॉक्स ऑफिस पर जलजला, पहले दिन ही तोड़े रिकॉर्ड्स

पहले गिड़गिड़ाएगा तोषू, फिर बदलेगा रंग 

ये बात सुनकर तोशु उसे नहीं छोड़ने के लिए गिड़गिड़ता दिखेगा लेकिन किंजल उसे उसकी खामियां और उसे दिए गए सुधरने को मौकों को याद दिलाती है। जिसे सुनकर तोशु, किंजल पर चिल्लाते हुए कहता है कि वह हद पार कर रही है। ये सुनकर किंजल को गुस्सा आता है और वह कहती है कि वह उसे न केवल तलाक देगी बल्कि धोखाधड़ी के आधार पर कोर्ट केस भी फाइल करेगी। यह बात सभी को चौंकाती है। लीला कहती हैं कि उसे दुनिया के सामने परिवार का नाम खराब नहीं करना चाहिए। किंजल अनुपमा से सपोर्ट करने के लिए कहती है। 

इसे भी पढ़ें:  Vikram Vedha Box Office Collection Day 1: ऋतिक-सैफ की फिल्म ने ओपनिंग डे पर की औसत कमाई, जानें कितना हुआ कलेक्शन

छोटी अनु को लेकर बनाया क्या प्लान? 

अब आने वाले समय में हम देखेंगे कि तोषू ही टीवी शो 'अनुपमा' का सबसे बड़ा विलेन बनकर सामने आएगा। क्योंकि तोषू को लगता है कि उसकी मां ने उसे उसकी बेटी से दूर किया है इसलिए वह अब अनुपमा की बेटी यानी छोटी अनु को उससे दूर करने का प्लान बनाएगा। वह सीधे कपाड़िया हाउस पहुंचकर अनुपमा को धमकी देगा। तो आगे देखना ये होगा कि आखिर तोषू छोटी अनु के साथ क्या करने वाला है?

इसे भी पढ़ें:  Bigg Boss 16 Premiere: जानें कब और कहां देख सकेंगे 'बिग बॉस 16', बदले नियम के साथ देखें पूरी डीटेल्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन