A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी Indian Police Force: रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स में शामिल हुए विवेक ओबेरॉय, सिद्धार्थ-शिल्पा संग आएंगे नजर

Indian Police Force: रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स में शामिल हुए विवेक ओबेरॉय, सिद्धार्थ-शिल्पा संग आएंगे नजर

विवेक ओबेरॉय जल्द ही रोहित शेट्टी की 'इंडियन पुलिस फोर्स' में एक सुपर कॉप की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

Indian Police Force- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- ROHIT SHETTY Indian Police Force

रोहित शेट्टी ने अपनी पहली वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' की घोषणा के बाद सोशल मीडिया पर आग लगा दी थी। रोहित शेट्टी ने सबसे पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा​को अपने पुलिस ड्रामा के लीड एक्टर के रूप में पेश किया। बाद में इस बहुचर्चित प्रोजेक्ट के लिए शिल्पा शेट्टी को भी लिया गया। और अब, इस सीरीज में एक और कलाकार का नाम सामने आ गया है। जी हां, विवेक ओबेरॉय अब रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स का हिस्सा बन गए हैं। विवेक इस सहयोग से बेहद खुश हैं उन्होंने इंस्टाग्राम डीपी में भी यही तस्वीर लगा ली है।

KGF Chapter 2 Box Office: 1000 करोड़ के क्लब में एंट्री के लिए तैयार है 'केजीएफ 2', शाहिद की 'जर्सी' फेल

हाल ही में रोहित शेट्टी ने अपने कॉप यूनिवर्स के डिजिटल होने की घोषणा की थी। तब उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा का फर्स्ट लुक शेयर किया था। इसके बाद शिल्पा शेट्टी का पहला लुक सामने आया। रोहित शेट्टी द्वारा साझा की गई तस्वीर में हम शिल्पा शेट्टी को काले रंग की पोशाक में देख सकते हैं। अभिनेत्री ने अपने बालों को एक ही पोनीटेल में बांधा और काले रंग का धूप का चश्मा पहना था। शिल्पा के हाथ में बंदूक थी और पीछे चल रही कारों में आग लगी हुई थी। इस तस्वीर को शेयर करते हुए रोहित शेट्टी ने लिखा, 'वेलकम टू द स्क्वाड शिल्पा! गन बैटल, हैंड टू हैंड कॉम्बैट, हाई स्पीड चेज़ के लिए तैयार हो जाइए! उड़ने वाली कारें...इंडियन पुलिस फोर्स #FilmingNow।”

राम चरण की 'आचार्य' में होगा अनुष्का शेट्टी का कैमियो? काजल अग्रवाल के निकलने से खफा हैं फैंस

इससे पहले रोहित ने सिद्धार्थ मल्होत्रा का लुक शेयर किया था।