Thursday, April 25, 2024
Advertisement

KGF Chapter 2 Box Office: 1000 करोड़ के क्लब में एंट्री के लिए तैयार है 'केजीएफ 2', शाहिद की 'जर्सी' फेल

KGF चैप्टर 2 Box Office Collection: प्रशांत नील के निर्देशन में बनी फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' 14 अप्रैल को रिलीज होने के बाद से कई रिकॉर्ड तोड़ रही है।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: April 26, 2022 12:51 IST
KGF Chapter 2 Box Office- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM KGF Chapter 2 Box Office

Highlights

  • KGF 2 जल्द ही 1000 करोड़ के क्लब में एंट्री कर लेगी
  • शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फेल हो गई

KGF Chapter 2 VS Jersey Box Office Collection: रॉकिंग स्टार यश की फिल्म 'KGF Chapter 2' हर रोज नए रिकॉर्ड स्थापित कर रही है। जल्द ही फिल्म 1000 करोड़ के बेंचमार्क को पाने में कामयाब हो जाएगी। प्रशांत नील निर्देशित यह फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज होने के बाद से कई रिकॉर्ड तोड़ रही है और अन्य फिल्मों को पीछे छोड़ रही है।  शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी के साथ भी ऐसा ही हुआ, क्योंकि यह दर्शकों के दिल में अपनी पहचान नहीं बना पाई। फिल्म का पहला वीकेंड भी सुस्त रहा और आने वाले दिनों की कोई उम्मीद नहीं छोड़ी। वहीं, दूसरी ओर केजीएफ ने न केवल हिंदी बेल्ट में बल्कि दुनिया भर में असाधारण आंकड़े बटोरे। फिल्म जिसमें संजय दत्त और रवीना टंडन भी हैं।

केजीएफ ने सोमवार को 8.28 करोड़ का कलेक्शन किया और आमिर खान की फिल्म पीके के लाइफटाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ते हुए छठी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन गई। हिंदी में इस फिल्म ने 329.40 करोड़ का कलेक्शन कर लिया। वहीं वर्ल्डवाइड यह फिल्म आज 900 करोड़ के करीब कमाई कर लेगी। वहीं आने वाले एक-दो दिन में फिल्म 1000 करोड़ की कमाई करने में कामयाब हो जाएगी।

दूसरी तरफ शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की फिल्म जर्सी सिनेमाघरों में संघर्ष करती दिख रही है। फिल्म को ना प्यार मिल रहा है ना दर्शक। 

कैंसर से लड़ रही हैं छवि मित्तल,पोस्ट शेयर कर बोलीं - 'मेरे हौसले मजबूत है'

भारती सिंह ने पहली बार शेयर की अपने बेटे की तस्वीर

18 साल पहले फिल्म 'बालिका वधू' के लिए आलिया और रणबीर ने कराया था फोटोशूट,अब वायरल हो रही है तस्वीर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement