Sunday, April 28, 2024
Advertisement

भारती सिंह ने पहली बार शेयर की अपने बेटे की तस्वीर

भारती सिंह ने अपने बेटे के साथ पहली तस्वीर पोस्ट की है। हाल ही में भारती सिंह और हर्ष बेटे के माता-पिता बने हैं।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: April 25, 2022 13:49 IST
भारती सिंह ने पहली बार शेयर की अपने बेटे की तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- BHARTI SINGH भारती सिंह ने पहली बार शेयर की अपने बेटे की तस्वीर

Highlights

  • हर्ष और भारती इसी महीने के शुरुआत में माता-पिता बने हैं
  • सिर्फ 2 हफ्ते की छुट्टी के बाद भारती काम पर वापस लौट आई हैं

कॉमेडियन भारती सिंह ने अपने बेबी बॉय की पहली झलक शेयर की है। इंस्टाग्राम पर भारती ने अपने नवजात बेटे को अपने पास रखते हुए एक तस्वीर पोस्ट की। हालांकि उन्होंने बेटे के चेहरा नहीं दिखाया है। तस्वीर में भारती ने गुलाबी रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं, उन्होंने अपने बेटे को गोद में चिपकाया हुआ है और आंखें बंद करके मुस्कुराती नजर आ रही हैं। 

18 साल पहले फिल्म 'बालिका वधू' के लिए आलिया और रणबीर ने कराया था फोटोशूट,अब वायरल हो रही है तस्वीर

तस्वीर को शेयर करते हुए भारती ने लिखा, "लाइफ लाइन (रेड हार्ट इमोजीस)।" कई हस्तियों ने पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी। नेहा भसीन, गौहर खान , निशा रावल, माही विज, अनीता हसनंदानी, कश्मीरा शाह, सुरभि ज्योति, मीरा देवस्थले और युविका चौधरी ने भारती और उनके बेटे पर प्यार लुटाया।

भारती और उनके पति, लेखक हर्ष लिम्बाचिया ने इस महीने की शुरुआत में अपने बच्चे का स्वागत किया। इंस्टाग्राम पर भारती ने अपने मैटरनिटी शूट की एक तस्वीर पोस्ट की। कैप्शन में, उन्होंने कहा- "इट्स अ बॉय।" 

इंडियन आइडल फेम की सायली कांबले ने ब्वॉयफ्रेंड धवल संग रचाई शादी, यहां देखें वेडिंग फोटोज

भारती अपने बच्चे को जन्म देने के दो हफ्ते से भी कम समय बाद काम पर लौट आईं। भारती और हर्ष कलर्स टीवी शो, हुनरबाज़ (जो हाल ही में समाप्त हुआ) और द खतरा खतरा शो के होस्ट हैं। 

अमीषा पटेल पर लगा अधूरी परफॉर्मेंस देकर रफूचक्कर होने का आरोप, एक्ट्रेस ने ट्वीट कर कहा- जान को खतरा

हाल ही में बीटी से बात करते हुए, भारती ने कहा, "मेरी गर्भावस्था के आखिरी दिन तक काम किया था। मेरे डॉक्टर ने मुझे बताया कि मेरे शरीर को मुझसे बेहतर कोई नहीं जानता और समझ सकता है और कि मुझे अपनी बात सुननी चाहिए। लोग आपको बहुत सारी सलाह देंगे, लेकिन यह पूरी तरह से इस बात पर निर्भर करता है कि आपका शरीर किसके साथ सहज है। ठीक यही मैंने ध्यान में रखा।"

कॉमेडियन ने पिछले साल दिसंबर में अपने यूट्यूब चैनल LOL Life Of Limbachiyaa's पर एक वीडियो अपलोड करके अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। भारती और हर्ष ने 3 दिसंबर, 2017 को गोवा में एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंधे थे।

'सूर्या' से सनी देओल का एक्सक्लूसिव लुक हुआ लीक

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement