Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

KGF Chapter 2 Box Office Collection: रॉकी भाई का जलवा बरकार, 4 दिन में कमाए 500 करोड़

केजीएफ चैप्टर 2 हिंदी बॉक्सऑफिस में एकलौती ऐसी फिल्म बन गई है जिसने दो दिन 50 करोड़ से ऊपर का नेट बिजनेस किया।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: April 18, 2022 12:49 IST
KGF Chapter 2 Box Office Collection- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM KGF Chapter 2 Box Office Collection

Highlights

  • KGF 2 कमाई के नए आयाम सेट कर रही है।
  • KGF 2 ने पहले दिन हिंदी में 53 करोड़ से ज्यादा की कमाई की।

सुपरस्टार यश की फिल्म KGF Chapter 2 बॉक्स ऑफिस पर मोंस्टर साबित हो रही है। फिल्म ने पहले दिन ही शानदार 53.95 करोड़ की ओपनिंग की। फिल्म ने सिर्फ हिंदी भाषा में दो दिन में 100 करोड़ का बिजनेस करके इतिहास रच दिया। फिल्म ने हिंदी में दूसरे दिन 46.79 करोड़ कमाए और तीसरे दिन शनिवार को 42.90 करोड़ कमाए। फिल्म ने रविवार को एक बार फिर 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई की। केजीएफ चैप्टर 2 हिंदी बॉक्सऑफिस में एकलौती ऐसी फिल्म बन गई है जिसने दो दिन 50 करोड़ से ऊपर का नेट बिजनेस किया। 

सबसे तेज 200 करोड़ कमाने वाली फिल्म बनी KGF2

KGF2 ने एक और इतिहास रच दिया है। फिल्म सबसे तेजी से 200 करोड़ के क्लब में एंट्री करने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म आज 200 करोड़ की कमाई कर लेगी। फिल्म ने रविवार को 50.35 करोड़ की कमाई की है। रविवार तक हिंदी में फिल्म की कुल कमाई 193.99 करोड़ रुपये हो गई है। बाहुबली 2 ने 200 करोड़ की कमाई का आंकड़ा 6 दिन में पार किया था, लेकिन केजीएफ वो रिकॉर्ड 5वें दिन ही अपने नाम कर लेगी।

बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में सलमान-शाहरुख़ सहित पहुंचे बॉलीवुड के कई सितारे, देखिए तस्वीरें

यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 ने पहले वीकेंड में ही वर्ल्ड वाइड 500 करोड़ का बिजनेस कर लिया। उम्मीद है कि ये फिल्म भी वर्ल्डवाइड 1000 रुपये का कलेक्शन अगले वीकेंड तक कर लेगी। 

Box Office: यश स्टारर फिल्म 'KGF 2' ने तीसरे दिन की ताबड़तोड़ कमाई, क्या टूटेगा 'RRR' का रिकॉर्ड?

केजीएफ चैप्टर 2 गुरुवार 14 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई। फिल्म में यश के अलावा संजय दत्त और रवीना टंडन भी अहम रोल में हैं। रवीना टंडन जहां फिल्म में प्रधानमंत्री के रोल में हैं, वहीं संजय दत्त फिल्म में अधीरा नाम के विलेन के रोल में हैं।

केजीएफ का दूसरा भाग 5 भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज हुआ है। KGF: चैप्टर 2 इसी नाम की फिल्म का सीक्वल है, जिसे होम्बले फिल्म्स के विजय किरागंदूर द्वारा निर्मित किया गया है। 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement