Box Office: यश स्टारर फिल्म 'KGF 2' ने तीसरे दिन की ताबड़तोड़ कमाई, क्या टूटेगा 'RRR' का रिकॉर्ड?

BoxOfficeIndia की रिपोर्ट के अनुसार, 'केजीएफ: चैप्टर 2' ने रिलीज के तीसरे दिन केवल हिंदी में ही 40.5 करोड़ रुपये का बिजनेस किया।

Sushma Kumari Edited by: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Published on: April 17, 2022 17:17 IST
Box Office: KGF 2- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM/ WITHLOVEROHAN7 Box Office: KGF 2

सुपरस्टार यश, संजय दत्त, रवीना टंडन और श्रीनिधि शेट्टी स्टारर फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' जब से रिलीज हुई है तब से यह रिकॉर्ड तोड़ रही है। प्रशांत नील द्वारा निर्देशित 'केजीएफ चैप्टर 2' को रिलीज हुए तीन दिन हो गए हैं। फिल्म को दर्शकों से खूब प्यार मिला रहा है। इस फिल्म को न केवल मिली अच्छी रिव्यू के कारण बल्कि बॉक्स-ऑफिस पर शानदार प्रदर्शनों के कारण भी सभी का ध्यान खींच रहा है। 

KGF: Chapter 2 Twitter Review: रॉकी को मिल रहा है फैंस का जबरदस्त प्यार, संजय संग यश के सीन देख लोग हैरान

हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषाओं में रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले दिन दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर 165 करोड़ रुपये के साथ ओपनिंग करने वाली 'केजीएफ: चैप्‍टर 2' ने सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई है। इसके साथ ही फैंस भी यह जानने के लिए बेहद उत्साहित हैं कि क्या यह राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर 'आरआरआर' कलेक्शन को मात दे पाएगा? अगर आप भी जानना चाहते हैं कि तीसरे दिन के बॉक्स ऑफिस के आंकड़े क्या कहते हैं, तो आइए जानते हैं। 

BoxOfficeIndia की रिपोर्ट के अनुसार, 'केजीएफ: चैप्‍टर 2' ने रिलीज के तीसरे दिन केवल हिंदी में ही 40.5 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। वहीं देशभर में करीब 100 करोड़ की कमाई केजीएफ ने डे 3 पर की है। रिपोर्ट में कहा गया है कि, फिल्म का दिन का कारोबार 138 करोड़ की नेट रेंज में दिखता है, जो सुनिश्चित करेगा कि सप्ताहांत आराम से 180 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाए और अगर रविवार को पहले दिन के लेवल पर वापस जाता है तो यह 190 करोड़ का होगा।

Box Office Collection Day 2: 'केजीएफ' का बॉक्स पर शानदार प्रदर्शन जारी, दूसरे दिन ही छुआ 100 करोड़ का जादुई आंकड़ा 

बता दें कि केजीएफ: चैप्टर 2, 14 अप्रैल को 5 भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज हुई। KGF: चैप्टर 2 इसी नाम की फिल्म का सीक्वल है, जिसे होम्बले फिल्म्स के विजय किरागंदूर द्वारा निर्मित किया गया है। 

केजीएफ: चैप्टर 2 रॉकी के उदय और उसके दुश्मनों के साथ उसके मुठभेड़ों की कहानी है। फिल्म में संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी, मालविका अविनाश, प्रकाश राज, जॉन कोकेन और सरन भी भूमिकाओं में हैं।

KGF Chapter 2 Box Office Collection Day 1: यश की फिल्म ने रचा इतिहास, सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बनी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन