Thursday, April 25, 2024
Advertisement

KGF 2: रिलीज से पहले ही 'केजीएफ चैप्टर 2' का बॉक्स ऑफिस पर दिखा दबदबा, एडवांस बुकिंग ने तोड़े सारे रिकार्ड्स

इस फिल्म की एडवांस बुकिंग की बात करें तो, इसने हिंदी बेल्ट पर लगभग 11 करोड़ से ज्यादा की एडवांस बुकिंग कर ली है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 12, 2022 16:19 IST
kgf chapter 2 - India TV Hindi
Image Source : TWITTER kgf chapter 2 

Highlights

  • इस हफ्ते सुपरस्टार यश की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'केजीएफ: चैप्टर 2' रिलीज हो रही है
  • फिल्म की एडवांस बुकिंग को बात करें तो, इसने हिंदी बेल्ट पर लगभग 11 करोड़ से ज्यादा की एडवांस बुकिंग कर ली है

साउथ फिल्मों का जादू अब हिंदी फिल्मों के दर्शकों पर भी सिर चढ़कर बोल रहा है। हाल ही में रिलीज हुई आरआरआर और पुष्पा को फैंस का खूब प्यार मिला अब इसी कड़ी में इस हफ्ते सुपरस्टार यश की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'केजीएफ: चैप्टर 2' रिलीज हो रही है। फिल्म के रिलीज होने से पहले ही लोगों में इसके प्रति दीवानगी साफ देखने को मिल रही है। इस फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के हिन्दी वर्जन ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों को एडवांस बुकिंग में मात दे दी है। इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग में आरआरआर को पहले ही पीछे छोड़ दिया है। 

ऋषि कपूर ने की थी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ग्रैंड वेडिंग की प्लानिंग, सुभाष घई ने किया खुलासा

इस फिल्म की एडवांस बुकिंग की बात करें तो, इसने हिंदी बेल्ट पर लगभग 11 करोड़ से ज्यादा की एडवांस बुकिंग कर ली है। ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने सिनेमाघरों में रिलीज होने से पहले ही 20 करोड़ रुपये एडवांस बुकिंग से कमा लिए हैं। फिल्म के कन्नड़ वर्जन ने 4.90 करोड़, हिंदी वर्जन ने 11.40 करोड़, मलयालम वर्जन 1.90 करोड़, तेलुगू वर्जन 5 लाख तमिल वर्जन 2 करोड़ ने कमा लिए हैं। जानकारों के अनुसार, 100 करोड़ के बजट से बनी केजीएफ 2 फिल्म के ओपनिंग डे पर 35 करोड़ रुपये से अधिक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर सकती है।

ऐसे में अगर फिल्म 'आरआरआर' की बात की जाए, तो इसने हिंदी बॉक्स ऑफिस पर केवल 5 करोड़ रुपये की अडवांस बुकिंग दर्ज कराई थी, जो 'केजीएफ 2' मुकाबले आधी है। 

आयुष्मान खुराना की 'अनेक' अब 27 मई को होगी रिलीज, नहीं होगी रणवीर सिंह की 'जयेशभाई जोरदार' से टक्कर

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, हिंदी के दर्शकों में फिल्म को लेकर काफी क्रेज है, उन्होंने लिखा, “मुंबई की कुछ जगहों पर टिकट की कीमतें 1450 से 1500 रुपए प्रति सीट है, दिल्ली में 1800 से 2000 रुपए के टिकट बेचे जा रहे हैं, बॉक्स ऑफिस पर तूफान आ रहा है।” 

केजीएफ चैप्टर 2 को प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया है। ये साल 2018 में आई फिल्म का सीक्वल है। फिल्म के पहले भाग ने दुनियाभर में 250 करोड़ का बिजनेस किया था। केजीएफ चैप्टर 2 स्मगलर रॉकी की कहानी है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement