Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

आयुष्मान खुराना की 'अनेक' अब 27 मई को होगी रिलीज, नहीं होगी रणवीर सिंह की 'जयेशभाई जोरदार' से टक्कर

'अनेक' अब अपनी तय डेट 13 मई के बजाय 27 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। जिससे अब 'जयेश भाई जोरदार' से इस फिल्म का क्लैश नहीं होगा।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: April 12, 2022 15:01 IST
Ranveer Singh,Ayushmann Khurrana- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ranveer Singh,Ayushmann Khurrana

Highlights

  • आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अनेक' के निर्देशक अनुभव सिन्हा हैं
  • 'अनेक' और 'जयेशभाई जोरदार' का क्लैश अब नहीं होगा।

फिल्म इंडस्ट्री धीरे-धीरे ट्रैक पर लौट रही है और रोमांचक फिल्में अब एक-एक करके रिलीज हो रही हैं। हालांकि इस साल की दो मोस्ट अवेटेड फिल्में 'अनेक' जिसमें  आयुष्मान खुराना नजर आएंगे और रणवीर सिंह स्टारर 'जयेशभाई जोरदार' बॉक्स ऑफिस पर टकराने वाली थी। लेकिन फिल्मों के निर्माताओं ने आपस में बातचीत करके एक ऐसी रणनीति तैयारी की जिससे दोनों ही फिल्में अपना प्रभाव डालने में कामयाब होगी।

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट को शादी से पहले मिली संजय दत्त से सलाह, 'जल्दी से बच्चे करो, खुश रहो'

ऐसे में आदित्य चोपड़ा और वाईआरएफ के सीईओ अक्षय विधानी, भूषण कुमार और अनुभव सिन्हा ने हाल ही में बात की और फिल्मों को टकराव से बचाने का फैसला किया। 'अनेक' अब अपनी तय डेट 13 मई के बजाय 27 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इस पर बात करते हुए यशराज फिल्म्स के सीईओ अक्षय विधानी कहते हैं, "निर्माता भूषण कुमार और अनुभव सिन्हा बहुत दयालु थे और उन्होंने 'अनेक' की रिलीज को 27 मई तक आगे बढ़ाने का फैसला किया। इस कदम के साथ, 'जयेशभाई जोरदार' और 'अनेक' दोनों ही दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करेंगे। अनेक का ट्रेलर अब जयेशभाई जोरदार से जुड़ा होगा, जिससे यह वाईआरएफ फिल्म से जुड़ा पहला गैर-वाईआरएफ फिल्म ट्रेलर बन जाएगा।''

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी हुई पोस्टपोन?

भूषण कुमार कहते हैं, "मेरा मानना है कि फिल्म इंडस्ट्री एक बड़ा परिवार है और इसके साथ हमें हमेशा उन फिल्मों के सर्वोत्तम हितों को समायोजित करने के लिए तैयार रहना चाहिए जिन पर हम मंथन कर रहे हैं। 'जयेशभाई जोरदार' और 'अनेक' दोनों बहुत ही आशाजनक फिल्में हैं और हम 'जयेशभाई जोरदार' से जुड़े 'अनेक' के ट्रेलर को लेकर भी उत्साहित हैं।"

फिल्म के बारे में बात करते हुए निर्देशक-निर्माता अनुभव सिन्हा कहते हैं, "एक फिल्म को बनाने के लिए बहुत सारी मेहनत के साथ प्लानिंग लगती है, यानी के सिद्धांत के अनुसार हर एक शख्स का खास ध्यान लगता है। हम 'अनेक' की रिलीज को कुछ दिनों के लिए आगे बढ़ा कर खुश थे, ताकि दर्शक अब दोनों फिल्मों का अलग-अलग तरीके से एन्जॉय कर सकें।"

आयुष्मान खुराना द्वारा अभिनीत अनेक, भूषण कुमार की टी-सीरीज़ और अनुभव सिन्हा की बनारस मीडियावर्क्स द्वारा साथ मिलकर निर्मित की गयी फिल्म है, जो 27 मई, 2022 को रिलीज़ करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

ये भी पढ़ें-

Alia-Ranbir की शादी में होंगे 28 मेहमान और 200 बाउंसर, ड्रोन से रखी जाएगी नजर

आलिया-रणबीर की शादी से पहले रिलीज हुआ ब्रह्मास्त्र का 'लव पोस्टर'

Ranbir-Alia Wedding: शानदार रोशनी से जगमगाया R K Studio, शुरू हुईं शादी की तैयारियां!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement