Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

'केजीएफ 2' की रिलीज से पहले सिर चढ़कर बोल रही है यश के फैंस की दीवानगी, 20,000 से अधिक किताबों से उकेरा चित्र

'केजीएफ: चैप्टर 2' की रिलीज से पहले, फिल्म के स्टार यश के प्रशंसकों ने स्टार के प्रति यूनिक तरीके से अपना प्यार दिखाया है।

IANS Edited by: IANS
Published on: April 11, 2022 16:58 IST
yash- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@TEAMYASHFC yash

Highlights

  • पूरी तरह से किताबों से बना यह चित्र 130/190 फीट का है
  • मलूर के व्हाइट गार्डन ग्राउंड में 25,650 वर्ग फीट में फैला हुआ है

'केजीएफ: चैप्टर 2' की रिलीज से पहले, फिल्म के स्टार यश के प्रशंसकों ने स्टार के प्रति यूनिक तरीके से अपना प्यार दिखाया है। उनके फैंस ने 20,700 पुस्तकों का उपयोग कर, विश्व रिकॉर्ड का दावा करते हुए यश का एक विशाल मोजेक चित्र बनाया है।

पूरी तरह से किताबों से बना यह चित्र 130/190 फीट का है, और मलूर के व्हाइट गार्डन ग्राउंड में 25,650 वर्ग फीट में फैला हुआ है। मलूर के यश फैन्स एसोसिएशन ने इस प्रोजेक्ट का नेतृत्व किया है।

शिव सुब्रह्मण्यम का निधन: नसीरुद्दीन शाह, नाना पाटेकर समेत ये सेलेब्स अंतिम संस्कार में शामिल हुए | PHOTOS

टीम यश एफसी ने एक वीडियो के साथ ट्वीट किया, बड़ा बड़ा सबसे बड़ा !! हमने 120/170 फीट के चित्र बनाने की योजना बनाई थी, लेकिन यह हमारी अपेक्षाओं को पार कर गया है।

14 अप्रैल को कन्नड़, तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम में रिलीज होने वाली, 'केजीएफ: चैप्टर 2' प्रशांत नील द्वारा लिखित और निर्देशित है, और होम्बले फिल्म्स बैनर के तहत विजय किरागंदूर द्वारा निर्मित है।

उभरते हुए अखिल भारतीय प्रोडक्शन हाउसों में से एक, होम्बले फिल्म्स अगले दो वर्षों में भारतीय सिनेमा में कुछ सबसे बड़ी फिल्मों का प्रदर्शन करने के लिए तैयार है, जिसमें प्रभास अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म 'सालार' भी शामिल है।

Ranbir-Alia Wedding: शानदार रोशनी से जगमगाया R K Studio, शुरू हुईं शादी की तैयारियां!

'केजीएफ: चैप्टर 2' को उत्तर भारतीय बाजारों में रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट और एए फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है।

एक्सेल ने 'दिल चाहता है', 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा', 'दिल धड़कने दो' और 'गली बॉय' जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement