A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी Janhvi Kapoor और Varun Dhawan की 'बवाल' में दिखेगी रोमांटिक केमिस्ट्री, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Janhvi Kapoor और Varun Dhawan की 'बवाल' में दिखेगी रोमांटिक केमिस्ट्री, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

वरुण धवन और जान्हवी कपूर जल्द ही फिल्म 'बवाल' में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म सिनेमाघरों में नहीं ओटीटी पर रिलीज होगी।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Janhvi Kapoor and Varun Dhawan

एक्टर वरुण धवन और जान्हवी कपूर जल्द ही फिल्म 'बवाल' में नजर आने वाले हैं। नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित अपकमिंग फिल्म 'बवाल' जुलाई में रिलीज होगी। इस फिल्म में वरुण धवन और जाह्नवी कपूर पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे। यह फिल्म जुलाई में भारत और दुनिया भर के 200 देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर दिखाई जाएगी। 

Adipurush के राइटर मनोज मुंतशिर को जान का खतरा? मुंबई पुलिस ने किया सुरक्षा देने का फैसला

दिखेगी रोमांटिक केमिस्ट्री

निर्देशक नितेश तिवारी ने कहा कि फिल्म की डिजिटल रिलीज से 'बवाल' को देश से बाहर के दर्शकों तक ले जाने में मदद मिलेगी। नितेश तिवारी ने कहा तीन इंडियन लोकेशन्स और पांच यूरोपीय देशों में शूट की गई 'बवाल' की कहानी बेहद आकर्षक है। इस फिल्म में वरुण और जाह्न्वी के बीच अद्भुत केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। मेकर्स का मानना है कि प्राइम वीडियो पर वर्ल्डवाइड प्रीमियर 'बवाल' को भारत और देश के बाहर दर्शकों तक ले जाने में मदद करेगा। इस फिल्म को दर्शकों तक पहुंचाने के लिए बहुत जुनून और प्रतिबद्धता के साथ काम किया है। निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने कहा कि प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली 'बवाल' उनके लिए एक बहुत ही खास फिल्म है, और उनकी सबसे खास प्रोजेक्ट्स में से एक है।

Bigg Boss OTT 2 Day 2: शो में शुरू हुआ रोमांस, मनीषा रानी ने कर दिया इस हैंडसम हंक को KISS, देखें वीडियो

200 से ज्यादा देशों में होगी रिलीज

उन्होंने कहा इस फिल्म के निर्माण में काफी मजा आया, जिसे मेरे सबसे पसंदीदा फिल्म निर्माता नितेश तिवारी ने निर्देशित किया है, इसमें वरुण और जाह्न्वी ने अपना बेस्ट दिया है। मुझे 'बवाल' पर बहुत गर्व है और मैं इस जुलाई में प्राइम वीडियो पर इसके वर्ल्डवाइड प्रीमियर को लेकर रोमांचित हूं। सजिद नडियाडवाला ने कहा, "बवाल मेरे लिए एक बहुत खास फिल्म है और यह मेरी सबसे एम्बिशयस प्रोजेक्ट्स में से एक है। इसे बनाने में मुझे बहुत खुशी मिली है। इस फिल्म का निर्देशन मेरे पसंदीदा फिल्मकार नितेश तिवारी ने किया है और वरुण और जाह्नवी ने इस फिल्म में पहली बार काम किया है। मुझे बवाल पर गर्व है, और मैं यह बहुत खुशी है कि इसकी वर्ल्डवाइड प्रीमियर प्राइम वीडियो पर जुलाई में हो रही है। मुझे इस बात का उत्साह है कि यह फिल्म सीमाओं को तोड़कर 200 से ज्यादा देशों और क्षेत्रों में एक साथ दर्शकों के पास पहुंचेगी।