A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी Kangana Ranaut की फिल्म 'चंद्रमुखी 2' सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी पर मचाएगी धूम, इस दिन होगी रिलीज

Kangana Ranaut की फिल्म 'चंद्रमुखी 2' सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी पर मचाएगी धूम, इस दिन होगी रिलीज

कंगना रनौत जहां इन दिनों अपनी फिल्म 'तेजस' और 'इमरजेंसी' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। वहीं कंगना रनौत और राघव लॉरेंस की फिल्म 'चंद्रमुखी 2' ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होने जा रही है।

 Kangana Ranaut, Raghava Lawrence, Chandramukhi 2 - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM चंद्रमुखी 2 ओटीटी रिलीज

कंगना रनौत हमेशा अपने बेबाक अंदाज के लिए सुर्खियों में बनी रहती है, लेकिन इस बार बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन अपनी अपकमिंग फिल्म 'तेजस' और 'इमरजेंसी' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। वहीं दूसरी ओर एक्ट्रेस की हाल ही में रिलीज हुई हॉरर फिल्म'चंद्रमुखी 2' को लेकर भी लाइमलाइट बटोर रही हैं। कंगना रनौत और राघव लॉरेंस की फिल्म 'चंद्रमुखी 2' ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होने वाली है जो लोग अभी तक इस फिल्म को नहीं देख पाए उनके लिए ये अच्छा मौका है। कंगना रनौत हमेशा अपने दमदार अभिनय से सभी का दिल जीत लेती है।

चंद्रमुखी 2 ओटीटी पर होगी रिलीज 
कंगना रनौत की फिल्म 'चंद्रमुखी 2' अब आप घर बैठे किसी भी समय देख सकते हैं। फिल्म को लोगों से अच्छे रिव्यू मिले हैं साथी ही एक्ट्रेस का लुक भी नेटिजन्स को काफी पसंद आया है। 'चंद्रमुखी 2' के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट के साथ-साथ किस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी ये भी बताया है। सिनेमाघरों में इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था। यहां जानें की कब, कहां और कैसे अब इस फिल्म को देख सकते हैं। 

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी 
बता दें कि कंगना रनौत और राघव लॉरेंस की हॉरर फिल्म 'चंद्रमुखी 2' ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इस बात की जानकारी नेटफ्लिक्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के शानदार पोस्टर के साथ लोगों के साथ शेयर की है। इस पोस्ट में फिल्म की रिलीज डेट भी बताई गई है। 'चंद्रमुखी 2' 26 अक्टूबर को स्ट्रीम की जाएगी। 

फिल्म के बारे में
'चंद्रमुखी 2' तमिल की हिट हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'चंद्रमुखी' का सीक्वल है। पहले पार्ट में रजनीकांत और ज्योतिका लीड रोल में थी। वहीं अब इसके दूसरे पार्ट में राघव लॉरेंस और कंगना रनौत लीड रोल में नजर आएंगे। 

ये भी पढ़ें-

जब डिप्रेशन से जूझ रही थीं आमिर खान की बेटी इरा, होने वाले पति नुपुर शिखरे ने ऐसे दिया था साथ

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने अलग होने पर किया खुलासा, एक्ट्रेस संग शेयर किया रोमांटिक वीडियो

'डर' के शाहरुख खान का याद दिलाएगा 'दुरंगा 2' का ये किरदार, अमित साध ने किया खुलासा