Thursday, May 09, 2024
Advertisement

जब डिप्रेशन से जूझ रही थीं आमिर खान की बेटी इरा, होने वाले पति नुपुर शिखरे ने ऐसे दिया था साथ

इरा खान ने अपने मंगेतर नुपुर शिखारे के लिए एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है। साथ ही आमिर खान की बेटी इरा ने सगाई की तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें आमिर खान से लेकर रीना दत्ता तक परिवार के कुछ खास लोग दिखाई दे रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: October 21, 2023 13:18 IST
Aamir Khan, Ira Khan, Ira Khan future husband Nupur Shikhare - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM इरा खान-नुपुर शिखरे

आमिर खान की बेटी इरा खान ने पिछले साल नुपुर शिखारे के साथ अपनी सगाई की कुछ अनमोल यादें शेयर की हैं। इस फोटो में इरा के माता-पिता, आमिर खान और रीना दत्ता के साथ-साथ उनके छोटे भाई आजाद राव खान दिखाई दे रहे हैं। इस फोटोज में इरा के होने वाले पति नुपुर उनके परिवार वालों के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। तस्वीरें करते हुए इरा ने एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया की जब वह डिप्रेशन मे थीं तो कैसे उनके होने वाले पति नुपुर शिखरे ने उनका साथ दिया था। 

इरा का डिप्रेशन के समय नुपुर ने दिया साथ 

आमिर खान की बेटी इरा खान अपनी इंगेजमेंट के बाद से काफी सुर्खियों में हैं। इरा ने अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे संग 18 नवंबर 2022 को सगाई की, जिसकी तस्वीरें एक बार फिर सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इरा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर सगाई के फंक्शन की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर करते हुए पति की तारीफ की है। इरा ने बताया की उन्हें डिप्रेशन से बाहर निकालने में उनके मंगेतर नुपुर शिखरे ने उनकी मदद की, बुरे वक्त में नुपुर ने उनके लिए स्पेस बनाया और उन्हें समय दिया ताकि वह अपनी परेशानियां को भूल सकें। नुपुर ने उनकी बच्चों की तरह देखभाल की थी। जब वह डिप्रेशन से जूझ रही थीं तब नुपुर ने हर समय संभाल था।

इरा ने बांधे तारीफों के फूल
इरा ने लिखा, 'क्या आप मेरे जीवन के सबसे अच्छे और खास इंसान से मिले? जिसने में दिल में जगह बनाई है। मैं पिछले 11 महीनों से इन तस्वीरों को लगाने की सोच रहा हूं, लेकिन मैं इसे खास समय पर शेयर करना चाहती थी।' अपनी सगाई की कुछ और तस्वीरों को शेयर करते हुए इरा ने अपने अपने प्यार का इजहार भी किया। उन्होंने लिखा, 'मुझे नहीं लगता कि मैं आपको सबकुछ बस लिख कर बता पा रही हूंआपके लिए मेरे प्या की कोई सीमा नहीं है। मैं जानता हूं कि जब हम गले मिलते हैं तो आप खुद में मुझे भी महसूस करते हैं।'

इरा खान-नुपुर शिखरे की शादी
बता दें कि आमिर खान की बेटी इरा खान 3 जनवरी 2024 को अपने बॉयफ्रेंड और फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखारे के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। आमिर की लाडली ने बताया कि उन्होंने अपनी वेडिंग डेट इसलिए 3 जनवरी को चुना, क्योंकि वो इसी तारीख को नुपुर के साथ डेट पर गई थीं।

ये भी पढ़ें-

जैकी श्रॉफ ने ठाणे संकल्प नवरात्र उत्सव में मचाई धूम, डांडिया खेलते आए नजर

माहिरा खान से लेकर फवाद खान तक, पाकिस्तानी स्टार्स बॉलीवुड फिल्मों में कर सकेंगे काम बॉम्बे हाईकोर्ट ने सुनाया फैसला

शाहरुख खान के साथ नजर आए राजकुमार हिरानी, पार्टी के पहले दिखा किंग खान का जलवा

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement