Monday, April 29, 2024
Advertisement

जैकी श्रॉफ ने ठाणे संकल्प नवरात्र उत्सव में मचाई धूम, डांडिया खेलते आए नजर

जैकी श्रॉफ को ठाणे संकल्प नवरात्र उत्सव में भारी भीड़ के बीच स्पॉट किया गया। इस इवेंट में मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष ल‍िम्‍बाचिया भी गरबा पंडाल में नजर आए।

Himanshi Tiwari Edited By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: October 21, 2023 12:00 IST
 Jackie Shroff, thane Sankalp Navratri Utsav- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV जैकी श्रॉफ डांडिया खेलते आए नजर

जैकी श्रॉफ बॉलीवुड में जग्गू दादा के से फेसम हैं। जैकी श्रॉफ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी दरियादिली और शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। दुनियाभर में जहां नवरात्रि में सभी लोग गरबा खेलकर इस त्यौहार का जश्न बना रहे हैं। वहीं अब इस लिस्ट में काजोल और रानी मुखर्जी के बाद जैकी श्रॉफ भी नवरात्रि त्यौहार का अलग अंदाज में जश्न बनाते दिखाई दिए। जैकी श्रॉफ को ठाणे संकल्प नवरात्र उत्सव में मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष ल‍िम्‍बाचिया के साथ गरबा पंडाल में स्पॉट किया है। 

दुर्गा पूजा में डांडिया की धूम 

जैकी श्रॉफ ने कहा कि बचपान से लेकर पचपन तक देख रहा गरभा प्रेमियो की संख्या बढ़ती ही गई है इसे ही प्रेम कहते हैं। नवरात्र का त्यौहार हो और डांडिया की धूम न मचे ऐसा कैसे हो सकता है। सरकार ने समय मे परिर्वतन करके गरबा खेलने वालों की खुशी दोगुनी कर दी है। हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी दुर्गा पूजा के दौरान गुजरात से महाराष्ट्र तक डांडिया की मस्ती छाई हुई है। 

जैकी श्रॉफ ने खेला डांडिया 
ठाणे के डांडिया में शिरकत करने पहुंचे जग्गू दादा यानी फिल्म स्टार जैकी श्रॉफ को हमेशा की तरह कूल लुक में देखा गया। जैकी ने न सिर्फ दुर्गा पूजा में हिस्सा लिया बल्कि वहां मौजूद सैकड़ों श्रद्धालुओं के साथ जमकर डांडिया भी खेला। इस कार्यक्रम का आयोजन संकल्प प्रतिष्ठान के रविंद्र फाटक जो विधायक है उन्होंने किया है। यूं तो जैकी श्रॉफ दही हांडी से लेकर गणेश उत्सव तक हर त्यौहार में सालों से शरीक होते आए हैं, लेकिन दुर्गा पूजा के दौरान डांडिया उत्सव में भी उनकी खास दिलचस्पी देखने को मिली है।

यही तो प्रेम है
इस मौके पर जैकी को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ देखने मिली। जैकी ने सभी भक्तो को अभार प्रकट करते हुए कहा वर्षो से मै फाटक जी के मातारानी के दर्शन के लिए आता रहा हूं, जो भिड पेहले थी वो ही आज भी देखने को मिल रही है। यही तो प्रेम है। 

रिजवान शेख की रिपोर्ट

ये भी पढ़ें-

माहिरा खान से लेकर फवाद खान तक, पाकिस्तानी स्टार्स बॉलीवुड फिल्मों में कर सकेंगे काम बॉम्बे हाईकोर्ट ने सुनाया फैसला

शाहरुख खान के साथ नजर आए राजकुमार हिरानी, पार्टी के पहले दिखा किंग खान का जलवा

Ganapath vs Yaariyan 2: पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 'गणपत' का नहीं चला जादू, 'यारियां 2' का हाल बेहाल

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement