A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी कंगना रनौत ने 'लॉक अप' शो में पहुंची रवीना टंडन की तारीफ करते हुए कैटरीना को 'चाय कम पानी' कहा!

कंगना रनौत ने 'लॉक अप' शो में पहुंची रवीना टंडन की तारीफ करते हुए कैटरीना को 'चाय कम पानी' कहा!

'लॉक अप' रात 10.30 बजे से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर रोज स्ट्रीम होगा।

Kangana Ranaut , Raveena Tandon- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Kangana Ranaut , Raveena Tandon

मुंबई: बॉलीवुड स्टार कंगना रनौत ने रविवार देर रात रियलिटी शो 'लॉक अप' के होस्ट के रूप में डिजिटल डेब्यू किया। शो के लॉन्च के मौके पर जारी एक बयान में, उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है कि मेरा डिजिटल डेब्यू दो प्रमुख ओटीटी प्लेटफार्मों, ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर एक अनूठी और दिलचस्प अवधारणा के साथ हो रहा है।

लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन भी शो में विशेष गेस्ट के रूप में दिखाई दीं। शो में गेस्ट रवीना टंडन की तारीफ करते हुए कंगना बोलती हैं, 'आपके टिप टिप बरसा पानी का कोई कितना भी रीमेक बना ले, आपके सामने सब पानी कम चाय हैं।' ऐसा लग रहा था कि कंगना कैटरीना को ताने मार रही हैं जो सूर्यवंशी में रवीना के इस गाने के रीमेक में नजर आई थीं। 

कंगना रनौत की 'धाकड़' एक- दो नहीं 4 भाषाओं में होगी रिलीज 

'लॉक अप' में 13 लोकप्रिय सेलिब्रिटी प्रतियोगी 72 दिनों के लिए कंगना रनौत की जेल में बंद रहेंगे, जिसमें वे सबसे बुनियादी सुविधाओं के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे। कैदियों में निशा रावल, मुनव्वर फारुकी, पूनम पांडे, करणवीर बोहरा और बबीता फोगट शामिल हैं।

रनौत ने अपने बयान में कहा कि दर्शक मेरी जेल में 13 विवादास्पद शख्सियतों के जीवन को पलटते हुए देखेंगे, जहां वे खतरनाक खेल खेलेंगे।

'शमशेरा' में दिखेगी वाणी कपूर संग रणबीर कपूर की जोड़ी, एक्ट्रेस ने केमिस्ट्री पर क्या कहा जानिए

शो के बारे में बोलते हुए, एकता कपूर ने कहा कि प्रतिभाशाली और गतिशील कंगना रनौत द्वारा होस्ट किया गया भारत का सबसे बड़ा रियलिटी शो 'लॉक अप' सभी के होश उड़ा देने वाला है। 'लॉक अप' का मंचन बड़े पैमाने पर किया गया है। एंडेमोल शाइन इंडिया द्वारा निर्मित, 'लॉक अप' रात 10.30 बजे से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर रोज स्ट्रीम होगा।

Lock Upp: कंगना रनौत के शो में हैं एक से बढ़कर एक कॉन्ट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट्स

इनपुट-आईएएनएस