Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

Lock Upp: कंगना रनौत के शो में हैं एक से बढ़कर एक कॉन्ट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट्स

एक करोड़ से ज्यादा फॉलोवर वाली अंजलि अरोड़ा को कंगना रनौत के सो लॉक अप के जेल की हवा खानी पड़ रही है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 28, 2022 19:21 IST
Lock Upp Controversial contestants - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Lock Upp Controversial contestants 

Highlights

  • कंगना रनौत के रियलिटी शो में कई बड़े चेहरे शामिल हुए हैं।
  • मुनव्वर फारूकी और करणवीर बोहरा भी शो का हिस्सा हैं।

मुंबई: मशहूर टीवी एक्ट्रेस सारा खान, ट्रांसवुमन सायशा शिंदे और तहसीन पूनावाला 'लॉक अप' शो में नजर आ रही हैं। कंगना रनौत की मेजबानी वाले शो में सेलेब्स और जीवन के सभी क्षेत्रों के लोग खेल जीतने के लिए लड़ रहे हैं। इसमें 13 प्रतियोगी हैं। कंगना ने शो में प्रतियोगियों का परिचय कराया और उनसे अलग-अलग आरोपों के बारे में पूछताछ की और उन्हें 'जेल' में बंद किया। कुछ अन्य प्रतियोगियों में निशा रावल, मुनव्वर फारूकी, पूनम पांडे, करणवीर बोहरा, बबीता फोगाट शामिल हैं।

पीएम मोदी ने 'मन की बात' में किया Kili Paul-Neema का जिक्र, बॉलीवुड गानों का लिपसिंक कर फेमस हुए भाई-बहन

करणवीर बोहरा एक प्रसिद्ध टेलीविजन अभिनेता हैं, जिन्होंने 10 से अधिक रियलिटी शो किए हैं। वह एक रियलिटी शो हारे हुए होने के कारण अब इस शो में शामिल हैं और खुद को बाजीगर मानते हैं। एक अन्य प्रतियोगी टेलीविजन की प्रसिद्ध अभिनेत्री निशा रावल हैं, जिन्होंने अपने पति पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था।

सारा खान इन दिनों अपने आसपास के विवादों में भी घिरी हुई हैं। उन पर अपनी रियल लाइफ को रील लाइफ बनाने का आरोप है। उन्होंने अली मर्चेट से शादी की, लेकिन वह सब पब्लिसिटी के लिए था।

PHOTOS: शादी के बाद विक्रांत मैसी की वाइफ शीतल ठाकुर का बदला लुक

एक और शख्सियत जो इस शो में शामिल होंगी, वह हैं सायशा शिंदे, जिन्हें पहले फैशन डिजाइनर स्वप्निल शिंदे के रूप में जाना जाता था। सायशा 2021 की शुरुआत में ट्रांसवुमन के रूप में सामने आईं।

स्वामी चक्रपाणि एक धर्मगुरु हैं और उन पर अपने समाधान थोपकर लोगों को गुमराह करने के लिए उन्हें बंद किया जा रहा है।

टीवी की मशहूर अभिनेत्री पायल रोहतगी, जो सोशल मीडिया पर अपनी राय को लेकर काफी मुखर रहती हैं, उन्हें भी जेल की हवा खानी पड़ेगी।

दूसरी ओर, एक युवा रियलिटी शो के प्रभावशाली और उपविजेता शिवम शर्मा पर अति आत्मविश्वास रखने का आरोप लगाया जाता है और वह जब अपने करियर के बारे में बात करना बंद नहीं करेंगे, तब उन्हें भी जेल में बंद कर दिया जाएगा।

सिद्धार्थ शर्मा एक टेलीविजन अभिनेता हैं जो 'पंच बीट' में अपने किरदार के लिए जाने जाते हैं, वह भी शो में शामिल होने के लिए तैयार हैं।

एक करोड़ से ज्यादा फॉलोवर वाली अंजलि अरोड़ा को भी जेल की हवा खानी पड़ रही है।

तहसीन पूनावाला राजनीतिक विश्लेषक हैं, जो अपनी विचारधारा के बारे में बहुत मुखर हैं और वह एक स्तंभकार भी हैं।

मुनव्वर फारूकी स्टैंडअप कॉमेडियन हैं, जो अपने स्टैंडअप कृत्यों के कारण जेल गए थे। मुनव्वर पर कई लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा है।

अन्य प्रतियोगी एक प्रसिद्ध भारतीय मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडे हैं, जिन पर केवल वयस्कों के लिए फिल्में बनाने और उन्हें बढ़ावा देने का आरोप लगाया गया है।

शो के दौरान कंगना कॉमनवेल्थ गेम्स जीतने वाली पहलवान और राजनीतिज्ञ बबीता फोगाट पर आरोप लगाती हैं कि वह कुश्ती रिंग में तो अपने दिमाग का इस्तेमाल करती हैं, लेकिन राजनीति में नहीं।

'लॉक अप' ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement