Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

Bomb threat LIVE updates: दिल्ली के सभी स्कूलों की जांच पूरी, कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला; जानें पल-पल के अपडेट्स

Bomb threat LIVE updates: पुलिस अधिकारियों ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि जिन स्कूलों में बम होने की धमकी दी गई उनमें मयूर विहार इलाके में स्थित मदर मैरी स्कूल, वसंत कुंज के दिल्ली पब्लिक स्कूल, द्वारका स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल, चाणक्यपुरी के संस्कृति स्कूल और साकेत स्थित एमिटी स्कूल शामिल हैं।

Edited By: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Updated on: May 01, 2024 12:21 IST
delhi schools, delhi breaking news hindi- India TV Hindi
Image Source : PTI दिल्ली के मदर मैरी स्कूल में भी बम होने की धमकी दी गई थी।

दिल्ली-NCR के करीब 100 स्कूलों में बुधवार सुबह बम रखा होने की धमकी मिलने के बाद अफरा-तफरी मच गयी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिन स्कूलों में बम होने की धमकी दी गई उनमें मयूर विहार इलाके में स्थित मदर मैरी स्कूल, द्वारका स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल, चाणक्यपुरी के संस्कृति स्कूल, वसंत कुंज के दिल्ली पब्लिक स्कूल और साकेत स्थित एमिटी स्कूल शामिल हैं। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि बम का पता लगाने वाली टीम, बम निरोधक दस्ता और दिल्ली दमकल सेवा के अधिकारियों को स्कूलों में भेजा गया तलाशी ली गई है। आइए, जानते हैं इस मामले से जुड़े पल-पल के अपडेट्स के बारे में:

Latest India News

Bomb Threat LIVE Uupdates

Auto Refresh
Refresh
  • 12:07 PM (IST) Posted by Vineet Kumar

    दिल्ली पुलिस ने कहा, अभी तक कुछ भी अप्रिय नहीं मिला है

    दिल्ली-एनसीआर के कई स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी पर दिल्ली पुलिस PRO सुमन नलवा ने कहा, "कई स्कूलों ने हमसे संपर्क किया है कि उन्हें अपने परिसर में बम होने के बारे में एक ईमेल मिला है। दिल्ली पुलिस ने तलाशी अभियान चलाया है लेकिन अभी तक कुछ भी अप्रिय नहीं मिला है...मैं सभी से कहना चाहती हूं कि वे घबराएं नहीं। हम इस संबंध में जांच कर रहे हैं..."

  • 11:51 AM (IST) Posted by Vineet Kumar

    दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने किया ट्वीट

    दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा, 'कल रात भाजपा के प्रवक्ता ने बार बार सीरियल बम ब्लास्ट के बारे में डरा रहे थे, और आज पूरी दिल्ली में स्कूलों में बम होने की झूठी अफ़वाहें फैलाई गई है। अजीब इत्तिफ़ाक़ है।' सौरभ ने दिल्ली पुलिस और लेफ्टिनेंट गवर्नर से ट्वीट का संज्ञान लेने की अपील की है।

     

  • 11:50 AM (IST) Posted by Vineet Kumar

    संस्कृति स्कूल और मदर मैरी स्कूल में पुलिस की छानबीन खत्म

    दिल्ली के संस्कृति स्कूल और मदर मैरी स्कूल में पुलिस की छानबीन खत्म हो गई है। 

  • 11:44 AM (IST) Posted by Vineet Kumar

    आतिशी ने कहा, अभी तक किसी भी स्कूल में कुछ नहीं मिला

    दिल्ली और नोएडा के कई स्कूलों में ईमेल के जरिए बम की धमकी के बाद दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी ने कहा है कि अभी तक किसी भी स्कूल में कुछ नहीं मिला है। उन्होंने कहा, पुलिस और स्कूलों के साथ लगातार संपर्क में हैं। हालांकि स्कूलों में बम की धमकी को देखते हुए पुलिस अभी भी जांच कर रही है।

  • 11:34 AM (IST) Posted by Vineet Kumar

    दिल्ली के सभी स्कूलों की जांच पूरी, कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला

    दिल्ली के सभी स्कूलों में जांच पूरी हो गई है और कहीं भी कुछ संदिग्ध नहीं मिला है। इस मामले को क्रैक करने के लिए दिल्ली पुलिस इंटरपोल की भी मदद ले रही है। स्कूलों को धमकी भरा इमेल भेजने वाले शख्स की पहचान की कोशिश की जा रही है।

  • 11:25 AM (IST) Posted by Vineet Kumar

    दिल्ली-NCR के स्कूलों में बम थ्रेट के बाद LG ने पुलिस कमिश्नर से की बात

    दिल्ली-NCR के स्कूलों में बम थ्रेट के बाद LG ने पुलिस कमिश्नर से बात की है। वहीं, LG ने अभिभावकों से अपील की है कि वे घबराएं नहीं और स्कूलों और बच्चों की सुरक्षा सुनिश्चित करने में प्रशासन का सहयोग करें। उपराज्यपाल ने कहा है कि उपद्रवियों और दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

  • 11:19 AM (IST) Posted by Vineet Kumar

    नोएडा के सेक्टर-30 में स्थित डीपीएस स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी

    नोएडा के सेक्टर-30 में स्थित डीपीएस स्कूल को एक ईमेल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। इसके बाद स्कूल में बुधवार सुबह हड़कंप मच गया। ईमेल में बताया गया है कि सिलसिलेवार तरीके से बम विस्फोट होंगे। इसके बाद स्कूल की तरफ से सभी पेरेंट्स को एक मैसेज भेजकर तत्काल बच्चों की छुट्टी कर दी गई और उन्हें उनके परिजनों के साथ वापस भेज दिया गया। सूचना मिलने पर तत्काल पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। बम स्क्वॉड और डॉग स्क्वॉड की टीम को भी मौके पर बुलाया गया है।

  • 11:06 AM (IST) Posted by Vineet Kumar

    पूरी तैयारी के साथ स्कूलों में हो रही सघन जांच

    दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि सभी विद्यालयों को खाली करा लिया गया और स्थानीय पुलिस को ईमेल के बारे में जानकारी दे दी गयी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि बम का पता लगाने वाली टीम, बम निरोधक दस्ता और दिल्ली दमकल सेवा के अधिकारी तुरंत दिल्ली के विद्यालयों में पहुंच गए और तलाशी अभियान जारी है। 

  • 11:06 AM (IST) Posted by Vineet Kumar

    पुलिस ने बड़े स्तर पर शुरू की जांच, भेजने वाले का अब तक पता नहीं

    दिल्ली और नोएडा के करीब 100 स्कूलों में बम होने संबंधी धमकी भरे ईमेल आए थे। पुलिस ने इसके बाद बड़े स्तर पर जांच शुरू कर दी है। अभी तक यह नहीं पता चला है कि ये ईमेल किसने किए हैं।

  • 11:04 AM (IST) Posted by Vineet Kumar

    दिल्ली और नोएडा के कई स्कूलों में बम की धमकी से मचा हड़कंप

    दिल्ली और उससे सटे नोएडा के छह विद्यालयों को बुधवार सुबह परिसर में बम रखे होने की धमकी मिलने के बाद वहां अफरा-तफरी मच गयी। अधिकारियों ने बताया कि मयूर विहार इलाके में स्थित मदर मैरी स्कूल, द्वारका स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल, चाणक्यपुरी के संस्कृति स्कूल, वसंत कुंज के दिल्ली पब्लिक स्कूल, साकेत स्थित एमिटी स्कूल और नोएडा सेक्टर 30 में दिल्ली पब्लिक स्कूल को ईमेल के जरिये परिसर में बम रखे होने की धमकी दी गई।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement