Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

पीएम मोदी ने 'मन की बात' में किया Kili Paul-Neema का जिक्र, बॉलीवुड गानों का लिपसिंक कर फेमस हुए भाई-बहन

पीएम नरेंद्र मोदी ने 'मन की बात' में तंजानिया के भाई-बहन किली पॉल और नीमा का जिक्र किया, जो बॉलीवुड गानों की लिपसिंकिंग करते हैं।

Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: February 28, 2022 17:03 IST
PM Modi mentioned Kili Paul & Neema in Mann Ki Baat- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM PM Modi mentioned Kili Paul & Neema in Mann Ki Baat

Highlights

  • Kili Paul-Neema बॉलीवुड के गानों को लिप सिंक करते हैं।
  • Kili Paul-Neema के वीडियोज कई सेलेब्स शेयर कर चुके हैं।

मुंबई: सोशल मीडिया पर आपने में तंजानिया के भाई-बहन किलि पॉल और नीमा के वीडियोज जरूर देखे होंगे। इन दोनों ने भारतीय गानों के लिप सिंक को काफी पॉपुलर कर दिया है। कई बॉलीवुड सेलेब्स किलि पॉल की तारीफ कर चुके हैं और अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इनके वीडियोज शेयर कर चुके हैं। अब मन की बात में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी किलि पॉल और नीमा का जिक्र करते हुए उनकी तारीफ की है।

पीएम मोदी ने की किलि पॉल-नीमा की तारीफ

मन की बात में किलि और नीमा का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा- ''भारतीय संस्कृति और अपनी धरोहर की बात करते हुए मैं आज आपको 'मन की बात' में दो लोगों से मिलवाना चाहता हूं। इन दिनों फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर तंजानिया की दो भाई-बहन किलि पॉल और उनकी बहन नीमा ये बहुत चर्चा में हैं, और मुझे पक्का भरोसा है, आपने भी, उनके बारे में जरूर सुना होगा। उनके अंदर भारतीय संगीत को लेकर एक जुनून है, एक दीवानगी है और इसी वजह से वे काफी लोकप्रिय भी हैं। लिप सिंक के उनके तरीके से पता चलता है कि इसके लिए वे कितनी मेहनत करते हैं।''

PHOTOS: शादी के बाद विक्रांत मैसी की वाइफ शीतल ठाकुर का बदला लुक

हाल ही में दोनों का जन गण मन गाते हुए वीडियो वायरल हुआ था, वहीं कुछ वक्त पहले उन्होंने लता मंगेशकर के गानों पर लिप सिंक करके उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की थी। वहीं हाल ही में तंजानिया में स्थित भारतीय दूतावास में किलि और नीमा को सम्मानित भी किया गया। 

यहां देखिए किलि और नीमा के कुछ वीडियोज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement