Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

आलिया भट्ट से प्रियंका चोपड़ा तक के साथ काम कर चुका ये एक्टर, आज है ओटीटी का स्टार

टीवी से लेकर फिल्म इंडस्ट्री तक कई पॉपुलर स्टार के साथ काम कर चुके इस एक्टर ने टीवी से अपने करियर की शुरुआत की थी। वहीं बाद में इस हैंडसम एक्टर ने आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा और ऋतिक रोशन के साथ काम किया है वो आज ओटीटी स्टार बन चुका है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: April 26, 2024 11:06 IST
actor who worked with Alia Bhatt to Priyanka Chopra in films is now an ott star- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM आलिया भट्ट-प्रियंका चोपड़ा संग काम कर चुका ये एक्टर

फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाने के लिए एक्टर और एक्ट्रेस बहुत मेहनत करते हैं। कुछ की रातों-रात किस्मत चमक जाती है तो कुछ को कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। इसकी वजह से उन्हें इंडस्ट्री में अपनी जगह पक्की करने के लिए कई सालों तक काफी संघर्ष करना होता है। इतना ही नहीं हर साल उभरते हुए अभिनेताओं को इंडस्ट्री में काम करने और अपने सपनों को पूरा करने का मौका भी मिलता है, लेकिन कुछ को ही सफलता मिल पाती है। ऐसे कई सितारे हैं जिन्होंने अपना सफर टीवी की दुनिया से शुरू किया और अब बॉलीवुड इंडस्ट्री में शानदार काम कर रहे हैं और दर्शकों का दिल जीत रहे हैं।

ये टीवी एक्टर कर चुका है बॉलीवुड स्टार संग काम

आलिया भट्ट से प्रियंका चोपड़ा तक के साथ काम कर चुका ये एक्टर कोई और नहीं बल्कि रोहित सुरेश सराफ हैं, जो रोहित सराफ के नाम से मशहूर हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन से की थी, जिसके बाद उन्होंने कई बॉलीवुड स्टार के साथ काम किया है और अब वह एक बड़े ओटीटी स्टार बन चुके हैं। बता दें कि रोहित सराफ का जन्म नेपाल में हुआ था। वहीं एक्टर अपने परिवार के साथ दिल्ली में रहते थे, लेकिन जब उन्होंने मॉडलिंग शुरू की तो वह सपनों की नगरी मुंबई चले गए। रोहित ने अपनी शुरुआती पढ़ाई सेंट फ्रांसिस डी असीसी हाई स्कूल से पूरी की।

रोहित सराफ बने ओटीटी स्टार

एक्टर रोहित सराफ ने 2012 में 'बेस्ट फ्रेंड्स फॉरएवर' सीरीज में साहिल के रोल से अपना टीवी डेब्यू किया था। बाद में उन्होंने कई टीवी शो किए। इसके बाद सराफ ने फिल्म 'डियर जिंदगी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया, जिसमें उन्होंने आलिया भट्ट के भाई का रोल प्ले करते देखा गया। फिल्म में शाहरुख खान भी लीड रोल में थे। वहीं प्रियंका चोपड़ा की 'द स्काई इज पिंक' में भी दिखाई दिए थे।

रोहित सराफ के अपकमिंग ओटीटी प्रोजेक्ट्स

अपने ओटीटी प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करते हुए रोहित सराफ ने वेब सीरीज 'मिसमैच्ड' में अपनी को-स्टार प्राजक्ता कोहली संग अपने शानदार काम से फैंस का दिल जीत लिया है। इसके दो सीजन पहले ही आ चुके हैं और इसकी स्टार कास्ट ने हाल ही में तीसरे सीजन की शूटिंग पूरी की है। इसके अलावा रोहित सराफ अपकमिंग रोमांटिक कॉमेडी 'इश्क विश्क रिबाउंड' में दिखाई देने वाले हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement