Friday, May 03, 2024
Advertisement

अब OTT पर होगी फूल की तलाश, जानें 'लापता लेडीज' कब और कहां हो रही रिलीज

आमिर खान प्रोडक्शन्स की फिल्म 'लापता लेडीज' सिनेमाघरों में पहले ही कमाल कर चुकी है। इसे फैंस के साथ क्रिटिक्स का अच्छा रिस्पॉन्स मिला। अब इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया जा रहा है। जानें, कब और कहां आप ये फिल्म देख सकेंगे।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: April 25, 2024 20:05 IST
laapataa ladies- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'लापता लेडीज'।

आमिर खान की पूर्व पत्नी किरण राव की फिल्म 'लापता लेडीज' हाल में ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला और क्रिटिक्स ने भी फिल्म को काफी पसंद किया। फिल्म की कहानी काफी अलग और नई थी। करिण ने सालों बाद कोई फिल्म बनाई थी और लिहाजा फिल्म पसंद भी की गई। अब फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया जा रहा है। इसकी तैयारी पुरी हो चुकी है और रिलीज डेट के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म का नाम भी सामने आ चुका है। 

पहले ही फिल्म को मिला अच्छा रिएक्शन

तीन युवा कलाकारों के साथ रवि किशन की फिल्म 'लापता लेडीज' कब और कहां रिलीज हो रही है, ये आपको बताते हैं। महिला सशक्तिकरण की बात करने वाली इस फिल्म की शैली व्यंगात्मक है। हल्के-फुल्के अंदाज में ये फिल्म काफी कुछ कह जाती है। फिल्म आपको थोड़ा रुलाती और काफी हंसाती भी है। इस इमोशनल राइड को आप अब सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर भी एंजॉय कर पाएंगे। ये अब से कुछ ही घंटों बाद नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जा रही है। फिल्म को शुक्रवार, रात 12 बजे से देख पाएंगे। 

कहां और कब देखें 'लापता लेडीज' 

गुरुवार को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स की तरफ से ऐलान कर दिया गया है कि 'लापता लेडीज' 26 अप्रैल को ऑनलाइन रिलीज कर दी जाएगी। नेटफ्लिक्स ने इंस्टाग्राम पर लिखा है, 'ताजा खबर: लापका लेडीज मिल चुकी हैं। लापता लेडीज शुक्रवार रात 12 बजे से नेचफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।' इस पोस्ट पर लोगों की खूब प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। एक शख्स ने लिखा, 'ये इन दिनों की सबसे अच्छी मूवी है।' एक ने लिखा, 'खूबसूरत फिल्म'। एक ने लिखा, 'मुझे इसका ही इंतजार था।'

यहां देखें पोस्ट

फिल्म में नजर आए ये सितारे

'लापता लेडीज' 1 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। रवि किशन के अलावा स्पर्श श्रीवास्तव, नितांशी गोयल और प्रतिभा रांटा ने लीड किरदार निभाए। इन सभी ने अपने-अपने रोल में शानदार अभिनय से लोगों के दिल-दिमाग पर अलग छाप छोड़ी। यही वजह रही कि कमाल की कहानी को सही लय-ताल मिल गई।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement