A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी नकुल मेहता-अन्या सिंह की सीरीज़, 'नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड- 2' में करण वाही और सारा-जेन डायस शामिल

नकुल मेहता-अन्या सिंह की सीरीज़, 'नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड- 2' में करण वाही और सारा-जेन डायस शामिल

'' 'नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड - सीजन 2' का प्रीमियर 2022 में ज़ी5 पर होगा।''

Karan Wahi and Sarah-Jane Dias join Nakuul Mehta-Anya Singh series- India TV Hindi Image Source : PR Karan Wahi and Sarah-Jane Dias join Nakuul Mehta-Anya Singh series

Highlights

  • 'नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड' के पहले सीजन को काफी तारीफें मिली थीं।
  • नकुल मेहता मशहूर टीवी एक्टर हैं।

नकुल मेहता और अन्या सिंह की 'नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड' का जनवरी 2020 में ज़ी5 पर प्रीमियर हुआ था और यह सीरीज़ तुरंत हिट बन गयी थी। इसी नाम से सुमृत शाही की किताब पर आधारित सीरीज, दो सबसे अच्छे दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती है, नकुल द्वारा निभाई गई सुमेर और आन्या द्वारा निभाई गई तानी, जो एक दूसरे के लिए कॉम्प्लिकेटेड फीलिंग्स से गुज़र रहे हैं। सीज़न 1 की सफलता के बाद, ज़ी5 इस फैन फेवरेट फ्रैंचाइज़ी के सीज़न 2 के साथ वापस आ गया है जिसमें मुख्य अभिनेता नकुल मेहता और अन्या सिंह के साथ लोकप्रिय अभिनेता करण वाही और सारा-जेन डायस भी शामिल हो गए हैं।

Farhan-Shibani Wedding: शादी से पहले फरहान अख्तर ने लिखा- "आजाद महसूस कर रहा हूं..."

वाही एक लोकप्रिय अभिनेता, करण सक्सेना की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे और सारा-जेन डायस मेरीकी विरासत की उत्तराधिकारी लावण्या की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे, जो लंदन में एक बड़ा शॉट फिल्म प्रोडक्शन हाउस है। जैसे ही ये दो नए पात्र सुमेर और तानी के जीवन में शामिल होते हैं, उनकी एंट्री जटिलताओं, नाटक, नई भावनाओं और नए संबंधों को जन्म देती हैं। 'नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड' के इस सीज़न का उद्देश्य उस सर्वोत्कृष्ट प्रश्न का उत्तर देना है जो हर कोई जानना चाहता है: क्या आप अपने एक्स के साथ बेस्ट फ्रेंड बन सकते हैं? जानने के लिए यहां बने रहें।

IPL 2022 Auction: कौन है 'मिस्ट्री गर्ल' Kaviya Maran, जिनकी तस्वीरें हो रही हैं वायरल

हर्ष डेढिया द्वारा निर्देशित और 11:11 प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, 'नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड - सीजन 2' में नकुल मेहता, अन्या सिंह, करण वाही, सारा-जेन डायस, जावेद जाफरी, निक्की वालिया जैसे उम्दा कलाकार नज़र आएंगे। 8-एपिसोड श्रृंखला का प्रीमियर इस साल के अंत में ज़ी5 पर होगा।

लोकप्रिय फ्रैंचाइज़ी में शामिल होने के बारे में बात करते हुए, करण वाही ने कहा, “नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड एक युवा, प्रगतिशील और रिलेटैब्ल श्रृंखला है जो आज के युवाओं के बारे में है। लेखकों ने दोस्ती, प्यार और फिर से जगाने वाले रोमांस पर अपने दृष्टिकोण को साझा करने का प्रयास किया है, जो दिलचस्प है। मैं ऐसे गतिशील कलाकारों और क्रू का हिस्सा बनकर खुश हूं, जिन्होंने खुले दिल से मेरा स्वागत किया है।"

सारा-जेन डायस ने कहा, "मैं नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड S2 का हिस्सा बनकर बहुत उत्साहित हूं। शूटिंग एक लंबी छुट्टी की तरह थी क्योंकि कलाकारों और क्रू बेस्टीज़ की तरह एक दूसरे से घुलमिल गए थे। एक यंग और वाइब्रेंट सीरीज़ का हिस्सा बनना हमेशा रीफ्रेशिंग होता है और मैं गारंटी दे सकती हूं कि दर्शकों के लिए भी, यह शो ताजी हवा की सांस की तरह महसूस करने वाला होगा।"

'' 'नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड - सीजन 2' का प्रीमियर 2022 में ज़ी5 पर होगा।''