Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Farhan-Shibani Wedding: शादी से पहले फरहान अख्तर ने लिखा- "आजाद महसूस कर रहा हूं..."

Farhan Akhtar-Shibani Dandekar Wedding: फरहान अख्तर अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर से शादी करने वाले हैं। उससे पहले उन्होंने एक कमाल की पोस्ट शेयर की है।

Ravi Kumar Gupta Written by: Ravi Kumar Gupta @ranveeraravi
Published on: February 13, 2022 17:42 IST
Farhan Akhtar Share A Post Feels like freedom Before Wedding - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM फाइल फोटो

Highlights

  • फरहान अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी से करने वाले हैं शादी
  • पिता जावेद अख्तर ने कंफर्म की थी शादी की खबर
  • फरहान-शिबानी की शादी की तैयारी चल रही है

Farhan Akhtar-Shibani Dandekar Wedding: फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों की जल्द ही शादी होने वाली है। उससे पहले एक्टर फरहान अख्तर ने अपनी एक फोटो पोस्ट करके कैप्शन लिखा है- "आजाद महसूस कर रहा हूं..."। फरहान की पोस्ट पर फैंस जमकर कॉमेंट कर रहे हैं।

रविवार को फरहान अख्तर ने अपने इंस्टाग्राम से एक फोटो प्यारी सी फोटो शेयर की। फोटो में फरहान मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं। उनकी ये तस्वीर काफी अट्रैक्टिव है। उसके साथ ही फरहान ने एक अंग्रेजी कविता शेयर की है-

फरहान अख्तर की पोस्ट यहां पर देखें-

फरहान ने अपनी कविता के अंत में लिखा है- "Feels like freedom, Feels like freedom." शादी से पहले उनकी ये कविता उनके अंदर की बात को बयां कर रही है। अब देखते हैं कि इस पर उनकी गर्लफ्रेंड शिबानी का क्या कमेंट आता है।

 Farhan-Shibani Wedding: क्या अगले हफ्ते है शादी? शिबानी के पोस्ट का समझें इशारा

शिबानी ने शनिवार को पोस्ट किया था कि "थका हुआ लेकिन उत्साहित!" शिबानी की पोस्ट पर क्रिकेट प्रजेंटर गौरव कपूर ने कमेंट किया है- अगले वीकेंड थकने के लिए काफी उत्साहित हूं। इसके बाद कहा जा रहा था कि शिबानी और फरहान अगले सप्ताह तक शादी कर लेंगे।

बता दें, फरहान अख्तर के पिता जावेद अख्तर ने कंफर्म किया था कि मुंबई के कोर्ट में 21 फरवरी को अपनी शादी को रजिस्टर करेंगे। शादी पर जावेद अख्तर ने कहा था, 'कोरना महामारी की स्थिति को ध्यान में रखते हुए यह स्पष्ट है कि हम बड़े पैमाने पर किसी भी चीज की मेजबानी नहीं कर सकते। इसलिए, हम केवल कुछ लोगों को बुला रहे हैं।" फरहान और शिबानी की शादी में परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे।

IPL 2022 Auction: कौन है 'मिस्ट्री गर्ल' Kaviya Maran, जिनकी तस्वीरें हो रही हैं वायरल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement