A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी अब कहीं भी और कभी भी देख सकेंगे 'केजीएफ: चैप्टर 2', फिल्म इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज!

अब कहीं भी और कभी भी देख सकेंगे 'केजीएफ: चैप्टर 2', फिल्म इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज!

अमेजन प्राइम वीडियो ने केजीएफः चैप्टर 2 के डिजिटल स्ट्रीमिंग के राइट्स ले लिए हैं।

KGF: Chapter 2- India TV Hindi Image Source : TWITTER @KARTHI_OFFL KGF: Chapter 2

फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। यश की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। आशंका जताई जा रही है कि वीकेंड पर फिल्म 1000 का आंकड़ा पार कर लेगी।  फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज हुई थी। फिल्म को रिलीज हुए  7 दिन गुजर चुके हैं, लेकिन फिल्म को लेकर अभी भी फैंस में क्रेज बरकरार है। अब खबर आ रही है कि फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। 

'दसवी' में किरदार निभाने के लिए निम्रत कौर ने बढ़ाया था 15 किलो वजन, शेयर की ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी

खबरों के मुताबिक अमेजन प्राइम वीडियो ने केजीएफः चैप्टर 2 के डिजिटल स्ट्रीमिंग के राइट्स ले लिए हैं। फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हिंदी, कन्नड़, तेलुगु, तमिल और मलयालम भाषाओं में स्ट्रीम होगी। फिल्म को अमेजन पर 27 मई को रिलीज किया जाएगा। इसके चलते आप फिल्म को कहीं भी कभी देख सकेंगे। 

इब्राहिम संग डेटिंग पर पलक तिवारी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मम्मी से बोला था झूठ, इसीलिए छुपाया मुंह

केजीएफ: चैप्टर 2 14 अप्रैल को 5 भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज हुई। KGF: चैप्टर 2 इसी नाम की फिल्म का सीक्वल है, जिसे होम्बले फिल्म्स के विजय किरागंदूर द्वारा निर्मित किया गया है। प्रशांत नील द्वारा निर्देशित, केजीएफ: चैप्टर 2 रॉकी के उदय और उसके दुश्मनों के साथ उसके मुठभेड़ों की कहानी है। फिल्म में संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी, मालविका अविनाश, प्रकाश राज, जॉन कोकेन और सरन भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।