A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी 'लॉक अप' : मुनव्वर फारूकी ने किया खुलासा, तेजाब पीने से हुई थी मां की मौत, हुआ था शारीरिक शोषण

'लॉक अप' : मुनव्वर फारूकी ने किया खुलासा, तेजाब पीने से हुई थी मां की मौत, हुआ था शारीरिक शोषण

मुनव्वर फारूकी ने अपने दर्दनाक रहस्य का खुलासा किया कि कैसे उनकी मां ने तेजाब पिया था, जिससे उनकी मौत हो गई थी।

Munawar Faruqui- India TV Hindi Image Source : INST//BHASKARLIVEIN Munawar Faruqui

कंगना के शो 'लॉक अप' में हर रोज नया ट्विस्ट देखने को मिलता है। नया अपडेट ये है कि एक्ट्रेस और मॉडल मंदाना करीमी रियलिटी शो 'लॉक अप' से बाहर हो गई हैं। मंदाना कंटेस्टेंट्स के साथ अपने झगड़े को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थीं। शनिवार के एपिसोड में जब एकता कपूर ने मंदाना को अपना खेल सुधारने और बेहतर खेलने की सलाह दी। तो मंदाना ने कहा कि वह अच्छा खेल रही हैं और अपने खेल से संतुष्ट हैं। आखिरकार वह शो से बाहर हो गईं।

वहीं 'लॉक अप' के प्रतियोगी मुनव्वर फारूकी ने अपने दर्दनाक रहस्य का खुलासा किया कि कैसे उनकी मां ने तेजाब पिया था, जिससे उनकी मौत हो गई थी।

प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस संग कुछ यूं मनाया ईस्टर, तस्वीरें हो रही हैं वायरल

उन्होंने साझा किया, "यह जनवरी 2007 में था जब मेरी दादी ने मुझसे कहा था कि 'तुम्हारी मां की तबीयत ठीक नहीं है'। मैंने उन्हें पेट दर्द के साथ चिल्लाते हुए देखा। तुरंत मैं उन्हें आपात स्थिति में ले गया और मुझे बताया गया कि उन्होंने तेजाब पिया है। मैं दंग रह गया।"

उन्होंने आगे बताया, "मैं अपनी मां का हाथ पकड़े हुए था, तभी डॉक्टरों ने आकर कहा, 'उनका हाथ छोड़ दो क्योंकि वह अब नहीं रहीं।' पोस्टमॉर्टम के बाद, डॉक्टरों ने कहा कि उन्होंने 7-8 दिनों तक खाना नहीं खाया। मुझे यह भी एहसास हुआ कि मेरी मां अपने विवाहित जीवन के 26 वर्षों में दुखी थीं।"

उन्होंने साझा किया कि उनकी मां का शारीरिक शोषण किया गया था। "मेरे पापा उन्हें पीटते थे, मेरी मां ने भी लोगों से कर्ज लिया था, लेकिन मेरे पिताजी हमेशा मस्ती करते थे लेकिन हमारी परवाह नहीं करते थे।"

The Archies: शाहरुख की बेटी सुहाना, जान्हवी की बहन खुशी करेंगी अमिताभ के नाती संग डेब्यू, शूटिंग शुरू

मुनव्वर ने अपनी पत्नी के साथ अपने रिश्ते के बारे में भी बात की और कहा, "जो रिश्ता मेरा पहले था वह भी दर्द और पीड़ा से भरा था। मुझे गाली दी गई लेकिन मैंने कुछ भी नहीं किया क्योंकि मैं कभी भी उसके प्रति अनादर नहीं दिखाना चाहता था।"

अपने दर्दनाक अतीत के बारे में साझा करने के बाद वह फूट-फूट कर रो पड़े।