A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी Maharani 3 की शूटिंग पर आया बड़ा अपडेट, हुमा कुरैशी ने शेयर किया वीडियो

Maharani 3 की शूटिंग पर आया बड़ा अपडेट, हुमा कुरैशी ने शेयर किया वीडियो

हुमा कुरैशी ने पॉपुलर सीरीज 'महारानी 3' की शूटिंग को लेकर एक नया अपडेट सोशल मीडिया पर शेयर किया है। हुमा कुरैशी ने 'महारानी 3' की पूरी टीम के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सभी मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

 हुमा कुरैशी- India TV Hindi Image Source : X हुमा कुरैशी

'तारला' और 'मोनिका ओ माय डार्लिंग' की शानदार सफलता के बाद हुमा कुरैशी इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'महारानी 3' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हुमा कुरैशी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं।  वही हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'महारानी 3' को लेकर खास अपडेट सोशल मीडिया पर शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने 'महारानी 3' की टीम की झलक भी फैंस के साथ शेयर की हैं। 

महारानी 3 की शूटिंग हुई खत्म 
हुमा कुरैशी की वेब सीरीज 'महारानी 3' की रिलीज का लोगों को लंबे समय से इंतजार है। 'महारानी' के दो सीजन के हिट होने के बाद अब इसका तीसरा सीजन ओटीटी पर धूम मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है। बता दें कि हुमा कुरैशी ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट कर जानकारी दी है कि वेब सीरीज 'महारानी 3' की शूटिंग खत्म हो गई है। साथ ही एक प्यारा सा नोट अपने टीम के लिए लिख कर है।

 

हुमा कुरैशी ने कही ये बात 
हुमा कुरैशी ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'खत्म हो गया!! महारानी का सीजन 3... ये रही मेरी यात्रा! इस अविश्वसनीय अनुभव के लिए @kangratalkies, @sirsubhashkapoor, और @sonylivindia को धन्यवाद। रानी भारती का किरदार निभाना मेरे करियर में एक वास्तविक गेम-चेंजर रहा है और मैं उनके किरदार को एक बार फिर से जीवंत करने का अवसर पाने के लिए बहुत आभारी हूं। घाटी में फिल्मांकन शेड्यूल के बाद, शो को श्रीनगर में पूरा किया गया!'

इस दिन रिलीज होगी महारानी 3
'महारानी 3' एक राजनीतिक ड्रामा सीरीज है। कुरैशी और पूरी टीम दोनों के लिए एक उतार-चढ़ाव भरा सफर रहा है। पहले दो सीजन में हुमा ने रानी भारती का किरदार निभाया था, जिसने राजनीति की दुनिया में अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों के दिलों पर कब्जा कर लिया। लोग एक बार फिर से हुमा को इस रोल में देखाना चाहते हैं। हुमा उर्फ ​​रानी भारती की ये सीरीज 2024 में रिलीज हो सकती है। इसके दोनों सीजन आप SonyLIV पर देख सकते हैं। 

ये भी पढ़ें-

विजय वर्मा ने बीच इवेंट में किया कुछ ऐसा, पैप्स ने छेड़ते हुए कहा-'भाभी का कॉल...'

Tejas Box office Collection Day 1: ओपनिंग डे पर औंधे मुंह गिरी कंगना रनौत की 'तेजस', पहले दिन किया इतना कलेक्शन

डेटिंग रूमर्स के बीच डिनर डेट पर साथ स्पॉट हुए अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर, पैप्स को देखते ही करने लगीं ब्लश