A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी Mouni Roy ने किया 'सुल्तान ऑफ दिल्ली' के डायरेक्टर को परेशान, सेट पर पहुंचती थीं 3 घंटे लेट

Mouni Roy ने किया 'सुल्तान ऑफ दिल्ली' के डायरेक्टर को परेशान, सेट पर पहुंचती थीं 3 घंटे लेट

Sultan of Delhi के ट्रेलर रिलीज लॉन्च के मौके पर डायरेक्टर मिलन लुथरिया ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि सेट पर मौनी रॉय ने सेट पर उन्हें किसने परेशान किया।

Mouni Roy- India TV Hindi Image Source : X Mouni Roy

नई दिल्ली: मौनी रॉय की वेब सीरीज ’सुल्तान ऑफ दिल्ली’ का लोग बड़े लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। आखिरकार इसका ट्रेलर रिलीज हो ही गया। शुक्रवार सुबह 'सुल्तान ऑफ दिल्ली' का ट्रेलर रिलीज किया गया, इसमें अनुप्रिया गोयनका, मौनी रॉय, हरलीन सेठी और महरीन पीरजादा के साथ ताहिर राज भसीन, अंजुम शर्मा, विनय पाठक और निशांत दहिया प्रमुख भूमिकाओं में हैं। मिलन लुथरिया एक और गैंगस्टर ड्रामा के साथ वापस आ गए हैं और इस बार यह एक वेब सीरीज के रूप में है। इसके अलावा 'वन्स अपॉन ए टाइम' फ्रेंचाइजी जैसी मुंबई कहानियों का निर्देशन करने के बाद मिलन लुथरिया ने अपना ध्यान दिल्ली की ओर लगाया है।

अवैध हथियार डीलर की कहानी

ट्रेलर की बात करें तो 'सुल्तान ऑफ दिल्ली' अर्जुन भाटिया (ताहिर राज भसीन) की कहानी है, जो दिल्ली के सबसे बड़े अवैध हथियार डीलर जगन सेठ (विनय पाठक) के साथ काम करता है। सत्ता के लिए एक उच्च दांव वाली लड़ाई में, अर्जुन को उसके आसपास के लोगों द्वारा बार-बार परीक्षण किया जाता है। यह कहानी एक्शन, ड्रामा, इमोशंस, सस्पेंस का मिश्रण है।

ट्रेलर का बाकी हिस्सा पावरप्ले, माइंड गेम, महत्वाकांक्षा, विश्वासघात और बंदूकों के साथ एक आकर्षक गैंगस्टर दुनिया को चित्रित करता है। मौनी रॉय भी आती हैं, बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। यह सीरीज दिल्ली के लिए मिलान के 2010 के गैंगस्टर ड्रामा 'वन्स अपॉन ए टाइम इन' जैसी लगती है 

3 घंटे लेट आती थी मौनी

मौनी रॉय ने इस सीरीज में जान डाल दी है। इसके अलावा डॉयरेक्टर मिलन ने मौनी को लेकर कहा की, ”मौनी ने उन्हें सबसे ज्यादा तंग किया है। वे सेट पर ३ घंटे लेट आती थी।” और उन्होंने एक- एक करके सभी की पोल खोली। आपको  बता दें कि 'सुल्तान ऑफ दिल्ली' अक्टूबर 13 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जायेगी।

इनपुट: प्रिया मिश्रा

शाहरुख खान से फैन ने पूछा सबसे अच्छी फिल्म का नाम, मिला ऐसा जवाब कि लोग लगा रहे ठहाके

Sultan of Delhi trailer: एक्शन और ड्रामा का होगा डबल डोज, ट्रेलर में दिखे सत्ता के लिए दांव पर लगे रिश्ते