Monday, April 29, 2024
Advertisement

Sultan of Delhi trailer: एक्शन और ड्रामा का होगा डबल डोज, ट्रेलर में दिखे सत्ता के लिए दांव पर लगे रिश्ते

Sultan of Delhi Trailer: 'सुल्तान ऑफ दिल्ली' का धांसू ट्रेलर रिलीज हो गया है। जिसमें हम हर किरदार को खास अंदाज में देख सकते हैं। यह 13 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: September 22, 2023 18:02 IST
Sultan of Delhi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Sultan of Delhi

Sultan of Delhi Trailer: पीरियड एक्शन सीरीज 'सुल्तान ऑफ दिल्ली' का ट्रेलर रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गया है। यह सीरीज धोखे और चालाकी के जाल में सत्ता के लिए संघर्ष की कहानी दिखाती है, जहां रिश्तों की परीक्षा होती है। मिलन लूथरिया द्वारा निर्देशित शो अर्नब रे की किताब 'सुल्तान ऑफ दिल्ली : एसेंशन' पर आधारित है।  'सुल्तान ऑफ दिल्ली' अर्जुन भाटिया (ताहिर राज भसीन) की कहानी है, जो दिल्ली के सबसे बड़े अवैध हथियार डीलर जगन सेठ (विनय पाठक) के साथ काम करता है। सत्ता के लिए एक उच्च दांव वाली लड़ाई में अर्जुन का उसके आसपास के लोग बार-बार उसके सब्र की परीक्षा लेते हैं।

ताहिर राज भसीन ने अपने रोल पर क्या कहा

अपने किरदार और शो के बारे में बात करते हुए, ताहिर राज भसीन ने कहा, "अर्जुन भाटिया को चित्रित करने की यात्रा एक बहुत ही रोमांचक बहुआयामी चुनौती साबित हुई। अर्जुन भाटिया सीरीज के केंद्रीय चरित्र के रूप में कार्य करते हैं जो कहानी के सामने आने के साथ-साथ तेजी से विकसित होता है। इस परिवर्तन का ग्राफ चलाना सम्मोहक और उत्साहवर्धक दोनों था। अर्जुन के किरदार ने मुझे एक अभिनेता के रूप में अपनी सीमाओं को बहुत अलग तरीके से आगे बढ़ाने में मदद की।"

सीरीज़ के बारे में बात करते हुए, निर्देशक मिलन लूथरिया ने कहा, "मैंने हमारे टीजर को इतनी जबरदस्त प्रतिक्रिया की कभी उम्मीद नहीं की थी। कई लोगों ने मुझे फोन करके पूछा कि क्या यह मेरी अगली फिल्म है। मैंने और मेरी टीम ने 'सुल्तान ऑफ दिल्ली' पर बहुत मेहनत की है, क्योंकि मैं वेब पर अपनी पहली प्रस्तुति के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहता था। मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे और इसका भरपूर आनंद लेंगे।"

13 अक्टूबर को होगी रिलीज

इसमें ताहिर राज भसीन, अंजुम शर्मा, अनुभवी अभिनेता विनय पाठक और निशांत दहिया जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं। अनुप्रिया गोयनका, मौनी रॉय, हरलीन सेठी और मेहरीन पीरजादा भी मुख्य किरदारों में हैं। रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, 'सुल्तान ऑफ दिल्ली' 13 अक्टूबर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।

स्कूल के दिनों में ऐसे दिखते थे Raghav Chadha, Parineeti Chopra के लिए भी पहचान पाना मुश्किल

जब लालबाग के राजा का दर्शन करने पहुंची Sunny Leone भीड़ में फंस गईं, Video आया सामने

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement