Wednesday, December 06, 2023

जब लालबाग के राजा का दर्शन करने पहुंची Sunny Leone भीड़ में फंस गईं, Video आया सामने

बॉलीवुड सेलेब्स लाल बाग के राजा का दर्शन करने पहुंच रहे हैं। इसी कड़ी में बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी भी पहुंचीं। पंडाल में इतनी ज्यादा भीड़ थी कि एक्ट्रेस उसमें फंस गईं। एक्ट्रेस को बड़ी मुश्किल से बप्पा के दर्शन हुए।

Reported By : Namrata Dubey Written By : Jaya Dwivedie Updated on: September 22, 2023 13:15 IST
Sunny Leone, Sunny leone husband- India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI पति के साथ सनी लियोनी।

पूरे देश में गणेश चतुर्थी की धूम है। हर कोई भगवान गणेश के जन्मोत्सव को धूमाधाम से मना रहा है। महाराष्ट्र और दक्षिण भारत में तो इस त्योहार की अलग ही धूम देखने को मिल रही है। बॉलीवुड सेलेब्स के घरों पर भी धमाकेदार तरीके से बप्पा का स्वागत किया जा रहा है। इस खास मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स मुंबई के अलग-अलग पंडालों में दर्शन करने पहुंच रहे हैं। बीते दिन शाहरुख खान लाल बाग के राजा का दर्शन करने पहुंचे थे। आज इसी कड़ी में सनी लियोनी भी लाल बाग के राजा के दर्शन के लिए पहुंचीं। 

भीड़ में फंसीं सनी

गणपति दर्शन से पहले ही सनी लियोनी भीड़ में फंस गईं। बड़ी मशक्कतों और लंबे इंतजार के बाद उन्हें गणपति के दर्शन हुए। सनी लियोनी के पति डेनियल भी साथ नजर आए। सनी को लेकर उनके पति डेनियल काफी प्रोटेक्टिव हैं और इसका एक नजारा लालबाग में देखने को मिला, वो भीड़ को हटाकर सनी को आगे निकालते हुए दिखाई दिए। सनी लियोनी के साथ ही वहां सुनील गावस्कर भी पहुंच गए। दो वीआईपी एक ही वक्त पर पहुंचने की वजह से काफी भीड़ लग गई। आंत में लंबे इंतजार के बाद सनी को बप्पा के दर्शन हुए। 

इस दौरान सनी लियोनी ने पिंक कलर का सूट कैरी किया था। उन्होंने साथ ही ग्लासेज लगाए थे। उनके साथ नजर आए उनके पति ने ग्रे कलर का कुर्ता-पजामा कैरी किया था। दोनों सड़क पर नंगे पैर ही पंडाल की ओर जाते नजर आए। वहीं वीडियो में दोनों सैकड़ों की भीड़ में फंसे भी दिखाई दे रहे हैं। 

 

सनी लियोनी इन फिल्मों में आएंगी नजर
सनी लियोनी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो अनुराग कश्यप की फिल्म ‘कैनेडी’ में नजर आने वाली हैं। फिल्म में वो चार्ली का रोल निभा रही हैं। फिल्म के दुनियाभर में चर्चे हैं। एक्ट्रेस को अपने इस रोल के लिए काफी तारीफें पहले ही मिल चुकी हैं। एक इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल्स में फिल्म की स्क्रीनिंग पहले ही हो चुकी है। इसके अलावा वो ‘कोटेशन गैंग’ में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ जैकी श्रॉफ भी नजर आने वाले हैं। सनी लियोनी की ये फिल्म हिंदी के अलावा कन्नड़, मलयालम और तेलुगु में रिलीज होगी। फिल्म में उनका एकदम अलग अंदाज देखने को मिलने वाला है। इसका ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है। 

ये भी पढ़ें: अक्षय कुमार ने दिखाई सॉलिड बॉडी, पानी के अंदर अतरंगी वर्कआउट का वीडियो वायरल

शादी के लिए उदयपुर पहुंचे परिणीति और राघव, सुपर कूल जोड़ी का हुआ ग्रैंड वेलकम

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन