Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Akshay Kumar ने दिखाई सॉलिड बॉडी, पानी के अंदर अतरंगी वर्कआउट का वीडियो वायरल

अक्षय कुमार अपनी बॉडी को फिट रखने के लिए जमकर वर्कआउट करते हैं। वो अपनी फिटनेस पर कई बार बात भी कर चुके हैं। अब अक्षय ने अपने वर्कआउट का एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में वो पानी के अंदर एक्सरसाइज करते नजर आ रहे हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: September 22, 2023 11:53 IST
Akshay kumar, Akshay kumar workout video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अक्षय कुमार ने पानी में किया वर्कआउट।

अक्षय कुमार बीते दिनों अपनी हालिया रिलीज 'ओएमजी 2' को लेकर चर्चा में बने हुए थे। अब एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चा में आ गए हैं। एक्टर की फिल्म 'मिशन रानीगंज- द ग्रेट भारत रेस्क्यू' जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म का टीजर और पोस्टर भी लॉन्च किया जा चुका है। हाल में ही फिल्म का गाना 'जलसा 2.0' रिलीज किया गया। इसकी रिलीज के साथ ही अक्षय कुमार व्हाट्सएप चैनल पर आ गए। उन्होंने हाल में ही अपवा एक वीडियो व्हाट्सएप चैनल पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में अक्षय कुमार की सॉलिड बॉडी का जलवा देखने को मिला है। 

पानी में अक्षय ने की एक्सरसाइज 

हाल में ही अक्षय कुमार ने अपने व्हाट्सएप चैनल फॉलोअर्स को सरप्राइज दिया है। उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वो पूल के अंदर वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं। अक्षय कुमार का अंदाज देखने लायक है। अक्षय ने शॉर्ट्स पहने हैं और पूल ग्लासेज लगाकर वो पानी के अंदर क्रंचेज और सिटअप्स करते दिख रहे हैं। ये तो हर कोई जानता है कि अक्षय कुमार फिटनेस फ्रीक हैं, लेकिन पानी के अंदर इस तरह का एक्वा वर्कआउट करते हुए लोगों ने उन्हें पहली बार देखा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो पानी के अंदर वेट के साथ एक्सरसाइज कर रहे हैं।  

अक्षय करते हैं जमकर वर्कआउट
बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार की फिटनेस का कोई जवाब नहीं। वो 55 साल की उम्र में भी इतने फिट हैं कि यंग एक्टर्स भी उनके आगे पानी भरते हैं। अक्षय कुमार खुद को फिट रखने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। अक्षय सालों से इसी तरह खुद को फिट रखने में लगे हुए हैं। वो सुबह 4 बजे उठकर वर्कआउट करने के लिए जाने जाते हैं। 

कैसा होने वाला है अक्षय का किरदार
आक्षय कुमार आखिरी बार फिल्म 'ओएमजी' में नजर आए थे। फिल्म को फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। इस फिल्म में अक्षय ने महादेव के गण का किरदार निभाया था। वहीं इससे पहले वो 'सेल्फी' में नजर आए थे। फिल्म को फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला। इस फिल्म में उनके साथ इमरान हाशमी भी नजर आए थे। एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही 'मिशन रानीगंज- द ग्रेट भारत रेस्क्यू' में नजर आने वाले हैं। इसके साथ ही वो टाइगर श्रॉफ के साथ 'बड़े मिया छोटे मिया' में भी नजर आएंगे। अक्षय का शेड्यूल काफी टाइट है। 

कैसा होने वाला है अक्षय का किरदार
बता दें, इस 'मिशन रानीगंज- द ग्रेट भारत रेस्क्यू' में अक्षय कुमार जसवंत सिंह गिल के रोल में नजर आने वाले हैं। वही जसवंत सिंह जिन्होंने 1989 में एक बाढ़ग्रस्त खदान में फंसे 64 मजदूरों की जान बचाई थी। इस सराहनीय कार्य के लिए जसवंत सिंह को कई अवॉर्ड्स भी मिले। अमृतसर के रहने वाले जसवंत सिंह की 80 साल की उम्र में मौत हो गई। साल 2019 में उन्होंने दुनिया को अलविदा कहा। 

ये भी पढ़ें: दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने पहली बार दिखाया बेबी रुहान का चेहरा, लंबे समय से था फैंस को इंतजार

शादी के लिए उदयपुर पहुंचे परिणीति और राघव, सुपर कूल जोड़ी का हुआ ग्रैंड वेलकम

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement