A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी मुझे फिल्मों की तुलना में ओटीटी पर अधिक दिलचस्प काम की पेशकश की जाती है : नसीरुद्दीन शाह

मुझे फिल्मों की तुलना में ओटीटी पर अधिक दिलचस्प काम की पेशकश की जाती है : नसीरुद्दीन शाह

नसीरुद्दीन शाह ने कहा, "मुझे फिल्मों की तुलना में ओटीटी पर अधिक दिलचस्प काम की पेशकश की जा रही है, लेकिन जब से चीजें खुली हैं, मैंने दोस्तों द्वारा बनाई गई कई फिल्मों में काम किया है। "

Naseeruddin Shah- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ FILMY.DUNIYA15/KANNADAMOJO Naseeruddin Shah

Highlights

  • 'कौन बनेगा शिखरवती' जी5 पर 7 जनवरी को रिलीज होगी।
  • आगामी वेब सीरीज एक कॉमेडी-ड्रामा है जो एक बेकार शाही परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है।

अपनी आगामी वेब सीरीज 'कौन बनेगा शिखरवती' की तैयारी कर रहे अनुभवी अभिनेता नसीरुद्दीन शाह का कहना है कि उन्हें फिल्मों के बजाय ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भूमिकाओं में अधिक दिलचस्प प्रस्ताव मिलते हैं।

नसीर ने कहा, "मुझे फिल्मों की तुलना में ओटीटी पर अधिक दिलचस्प काम की पेशकश की जा रही है, लेकिन जब से चीजें खुली हैं, मैंने दोस्तों द्वारा बनाई गई कई फिल्मों में काम किया है। "

आगामी वेब सीरीज एक कॉमेडी-ड्रामा है जो एक बेकार शाही परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है। शो में लारा दत्ता, सोहा अली खान, कृतिका कामरा, अन्या सिंह रघुबीर यादव, साइरस साहूकार और वरुण ठाकुर भी शामिल हैं।

इस परियोजना को लेने के पीछे के कारण के बारे में पूछे जाने पर नसीर ने कहा, "मैंने केबीएस को 'हां' कहा क्योंकि मुझे कॉमेडी करने के लिए खुजली हो रही थी और यह मेरी गोद में आ गया! शायद इसकी अनूठी बात यह है कि सभी किरदार सनकी हैं। विभिन्न डिग्री और ओटीटी पर अधिकांश कंटेंट के साथ खून से लथपथ बदला लेने वाले नाटक या भाप से भरी प्रेम कहानियां थोड़ी हल्की-फुल्की होने के लिए भी जगह हो सकती हैं। दर्शक इसे क्यों देखते हैं, यह उन पर निर्भर करता है, किसी भी मामले में लोग यह तय करते हैं कि जब किसी परियोजना की घोषणा की जाती है तो वे क्या देखना चाहते हैं, कम से कम मैं तो यही करता हूं।"

'कौन बनेगा शिखरवती' जी5 पर 7 जनवरी को रिलीज होगी।

इनपुट - आईएएनएस

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण '83' की सफलता के बाद छुट्टियां मनाने निकले 

शहनाज गिल लंबे समय बाद आईं नजर, 'झिंगाट' डांस देख फैंस हुए क्रेजी

पूजा हेगड़े को मिल रहा है 'राधे श्याम' के ट्रेलर के लिए प्यार, जानिए एक्ट्रेस का रिएक्शन