Thursday, March 28, 2024
Advertisement

शहनाज गिल लंबे समय बाद आईं नजर, 'झिंगाट' डांस देख फैंस हुए क्रेजी

दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की कथित गर्लफ्रेंड शहनाज गिल लंबे समय बाद नजर आई हैं। ब्लैक कलर की ड्रेस में शहनाज का लुक पसंद किया जा रहा है। शहनाज फिल्म ‘धड़क’ के गाने ‘झिंगाट’ पर झूमती भी दिखाई दे रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 28, 2021 12:49 IST
SHEHNAAZ GILL- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM शहनाज गिल

Highlights

  • सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी।
  • शहनाज गिल अपने मैनेजर की सगाई में पहुंची।
  • शहनाज गिल ब्लैक ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही हैं।

'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला की अचानक मौत की खबर ने सबको झकझोर कर रख दिया था। इसके बाद सिद्धार्थ की कथित गर्लफ्रेंड शहनाज गिल भी बुरी तरह टूट गईं। शहनाज गिल ने सोशल मीडिया से भी दूरी बना ली थी। मगर हाल ही में वह एक अनाथालय में दिखीं और उनका एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें वह बच्चों के साथ मस्ती करती दिख रही हैं।

Salman Khan Birthday Celebration: सलमान खान ने जन्मदिन के जश्न पर किया फैंस का अभिवादन | PICS

अब शहनाज अपनी नॉर्मल लाइफ में लौटने की पूरी कोशिश कर रही हैं। वह अपने मैनेजर कौशल जोशी की सगाई में शामिल हुईं। कौशल एक प्रोड्यूसर भी हैं जो अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड हिना लाब से शादी करने जा रहे हैं। शहनाज के अलावा कई अन्य सेलेब्स कश्मीरा शाह, मोनालिसा, पारितोष त्रिपाठी आदि भी इस कार्यक्रम में दिखे।

सलमान खान ने शेयर किया सांप वाला एक्सपीरिएंस, बोले - टाइगर अभी जिंदा है

कॉमेडियन पारितोष त्रिपाठी ने शहनाज, कश्मीरा और अन्य सेलेब्स के साथ इस कार्यक्रम की एक फोटो शेयर की है। जिसमें शहनाज ब्लैक कलर की ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। इनका लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है जिसकी वजह से इस फोटो को जमकर लाइक्स मिल रहे हैं। साथ ही यूजर्स जमकर कॉमेंट भी कर रहे हैं।

फोटो के अलावा वीडियो भी देखने को मिल रहे हैं जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ फिल्म ‘धड़क’ के गाने ‘झिंगाट’ पर झूमती दिखाई दे रही हैं। 'सिडनाज' के फैंस शहनाज को लंबे समय बाद उनको इस तरह से खुशी में झूमते देख रहे हैं। बता दें, शहनाज गिल ब्लैक कलर की शिमरी ड्रेस में स्टनिंग लग रही हैं। उनकी पोनीटेल हेयरस्टाइल भी काफी अट्रैक्टिव दिख रही है।

83 Box Office Collection Day 3: रणवीर सिंह की फिल्म का वीकेंड पर भी कायम रहा जलवा, जानें अबतक की कमाई

गौरतलब है कि एक्ट्रेस शहनाज गिल और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती 'बिग बॉस' के सीजन 13 के दौरान हुई थी। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। इनकी जोड़ी को बिग बॉस के घर में भी पसंद किया गया था। हालांकि, दोनों ने अपने रिलेशनशिप के बारे में कभी खुलासा नहीं किया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement