Friday, March 29, 2024
Advertisement

83 Box Office Collection Day 3: रणवीर सिंह की फिल्म का वीकेंड पर भी कायम रहा जलवा, जानें अबतक की कमाई

रणवीर सिंह की फिल्म '83' साल 1983 के क्रिकेट विश्वकप में भारत के जीत की कहानी बयान करती है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 27, 2021 10:26 IST
83 Box Office Collection Day 3- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@ILLUSIONISTCHAY 83 Box Office Collection Day 3: रणवीर सिंह की फिल्म का वीकेंड पर भी कायम रहा जलवा, जानें अबतक की कमाई

Highlights

  • '83' को बॉक्स ऑफिस पर बंपर ओपनिंग मिली है।
  • रणवीर को प्रशंसकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है।
  • फिल्म में रणवीर सिंह ने कपिल देव की बेहतरीन भूमिका निभाई है।

रणवीर सिंह की फिल्म '83' बंपर ओपनिंग के साथ बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्म कर रही है। कबीर खान की फिल्म ने सिनेमाघरों में शुक्रवार, 24 दिसंबर को 12.64 करोड़ रुपये के साथ भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अपना आगाज़ किया है। वहीं शनिवार को भी इस फिल्म ने 16 करोड़ रुपयों की कमाई की है। शुक्रवार के मुकाबले शनिवार को दर्शक ज्यादा संख्या में फिल्म को देखने सिनेमाघरों में पहुंचे। वहीं रविवार को फिल्म ने शनिवार के मुकाबले ज्यादा कलेक्शन किया। ऐसी उम्मीद की जा रही थी फिल्म वीकेंड पर ज्यादा कमाई करेगी लेकिन यह पिछले दिनों के मुकाबले ज्यादा कमाई करेंगी लेकिन अंतर ज्यादा नहीं दिखा। मगर फिर भी फिल्म का जलवा फैंस के बीच कामय रहा।

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की स्पोर्ट्स ड्रामा '83', साल की सबसे मच अवेटेड फिल्मों में से एक रही है। क्रिटिक्स ही नहीं दर्शक भी फिल्म को पॉजिटिव रिव्यू दे रहे हैं। भारतीय बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने पहले दिन में '83' ने 12.64 करोड़ रुपये की कमाई की है। वहीं बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो फिल्म ने शनिवार को शानदार कमाई करते हुए 16 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। रविवार को फिल्म ने 17 करोड़ का कलेक्शन किया है।

इस तरह तीनों दिन की कमाई पर ध्यान दें तो फिल्म ने दो दिनों में तकरीबन 45 करोड़ की कमाई कर ली है।

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, "शुरुआती अनुमानों के अनुसार फिल्म '83' की ओपनिंग बंपर रही है। देश के अलग-अलग जगहों पर फिल्म को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स है क्योंकि कुछ बड़े शहरों में फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है, जबकि अन्य क्षेत्रों में दर्शक थिएटर से दूर नजर आए।"

फिल्म '83' के कलाकारों की बात करें तो रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, ताहिर राज भसीन, साकिब सलीम, चिराग पाटिल, हार्डी संधू, अम्मी विर्क और पंकज त्रिपाठी जैसे चेहरे शामिल है। टीम इंडिया ने कैसे 1983 में अपने विश्व कप के सपने का पीछा किया और जीत हासिल की। यह फिल्म 24 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की गई है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement