A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी पत्नी Aaliya Siddiqui को बिग-बॉस OTT-2 में देखकर नवाजुद्दीन ने की दुआ, कहा-वह खुश रहे

पत्नी Aaliya Siddiqui को बिग-बॉस OTT-2 में देखकर नवाजुद्दीन ने की दुआ, कहा-वह खुश रहे

बिग बॉस ओटीटी-2 में आईं आलिया सिद्धिकी को कुछ लोग पसंद कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग उन्हें पसंद नहीं कर रहे हैं। साथ ही उन्हें ट्रोल कर रहे हैं और बोल रहे हैं कि वह विक्टिम कार्ड खेल रही हैं

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Aaliya Siddiqui

बिग बॉस ओटीटी-2 में आलिया सिद्धिकी रिश्तों को लेकर सीधी बातें कर रही हैं। जो कुछ लोगों कों खूब पसंद आ रहा हैं, लेकिन कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। भले ही आलिया और नवाज के बीच रिश्ते ठीक नही हैं, लेकिन आलिया के लिए नवाज दिल से दुआ कर रहे हैं।

आलिया बस खुश रहें

नवाजुद्दीन अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा बात नहीं करते हैं, लेकिन अपनी आनेवाली फ़िल्म के प्रमोशन के दौरान जब नवाजुद्दीन से आलिया के बारे में कहा गया कि वो बिग बॉस ओटीटी-2 के घर में अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा बात कर रही हैं तब नवाज ने कहा कि ये सब करके अगर उन्हें खुशी मिलती हैं तो बेशक करें। आलिया बस खुश रहें उससे ज्यादा मैं क्या कहूं। 

Bigg Boss फेम सुंबुल तौकीर दुल्हन के रूप में आईं नजर, जानिए शादी की वायरल तस्वीरों का सच?

शादी मेरी भी टूटी है

आलिया ने बिग-बॉस के घर मे आते ही सलमान के सामने कहा था कि इस शो में आने के लिए नवाज ने उन्हें अपना पूरा समर्थन दिया हैं। वो बच्चों को अपने साथ हॉलिडे पर भी ले जा रहे हैं ताकि आलिया शो पर अपना पूरा फोकस कर सकें। बता दें कि आलिया बिग-बॉस के घर मे अच्छा खेल रही हैं उनके टास्क से लेकर दोस्तों के साथ मस्ती,आलिया का गेम मिला जुलाकर काफी अच्छा जा रहा हैं। अब आगे देखना हैं कि आलिया सिद्धिकी शो में बने रहने के लिए क्या-क्या कमाल करती हैं। हाल ही के एपिसोड में देखने मिला था कि पूजा भट्ट ने कहा कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्स वाइफ आलिया विक्टिम कार्ड खेल रही हैं और अगर वह ऐसा करना बंद करें तो वह लाइफ और गेम में बहुत आगे बढ़ जाएगी। एक टास्क के दौरान पूजा को आलिया से कहते हुए देखा गया कि, उन्हें विक्टिम कार्ड खेलना बंद कर देना चाहिए, क्योंकि शादी मेरी भी टूटी है। ढेर सारी औरतों की टूटी है। 

Atif Aslam लाइव कॉन्सर्ट में भूले लिरिक्स, इस तरह से संभाला कि जीत लिया फैंस का दिल

आलिया को लेकर शुरू से कंफ्यूज

बता दें नॉमिनेशन टास्क के दौरान, पूजा ने बेघर होने के लिए आलिया का नाम लिया, उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने कई अन्य कंटेस्टेंट्स के बीच उन्हें क्यों चुना। पूजा को कन्फेशन रूम में बिग बॉस को कारण देते हुए बताया कि, उन्हें आलिया का एक ऐसा पक्ष देखने को मिला जो असामान्य था, उन्होंने कहा मैं आलिया को लेकर शुरू से कंफ्यूज रही हूं।