Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Atif Aslam लाइव कॉन्सर्ट में भूले लिरिक्स, इस तरह से संभाला कि जीत लिया फैंस का दिल

आतिफ असलम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा। इस वीडियो में आतिफ लाइफ कॉन्सर्ट के दौरान गाना गाते हुए लिरिक्स भूल गए, लेकिन उन्होंने इस इतने अच्छे से संभाला कि फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: June 27, 2023 17:17 IST
what_shoaib_saw- India TV Hindi
Image Source : WHAT_SHOAIB_SAW Atif Aslam

हम सभी ने सुना है भूल तो इंसान से होती है। हाल ही में पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम अपनी लाइफ कॉन्सर्ट के दौरान लिरिक्स भूल गए थे, लेकिन उन्होंने इसे इतने सही तरीके से संभाला की फैंस उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं। उनके फैंस की कमी नहीं हैं। दूनिया के हर जगह से फैंस उन्हें काफी पसंद करते हैं।  

'दिल से बुरा लगता है भाई' के लिए मशहूर यूट्यूबर देवराज पटेल नहीं रहे, उनके ये वीडियोज हुए थे वायरल

किसी की मुस्कुराहटों पे हो निसार

बता दें ब्रिटेन में एक लाइफ कॉन्सर्ट के दौरान आतिफ असलम 'जीना इसी का नाम है...' गाना गा रहे थे। उसी दौरान वह अचानक से लिरिक्स भूल गए, लेकिन इस दौरान उन्होंने इसे इतने अच्छे से संभाला वह देखकर फैंस खुश हो गए। यकीनन आप भी इस वीडियो को देखर सिंगर की तारीफ करेंगे ही। सिंगर का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। साथ ही इसे फैंस पसंद भी कर रहे हैं। इस दौरान आतिफ असलम स्टेज पर परफॉर्म कर रहे हैं। वह राज कपूर की 'अनाड़ी' (1959) मूवी का 'किसी की मुस्कुराहटों पे हो निसार...' गाना गा रहे हैं, लेकिन जैसे ही वह इस लाइन पे आते हैं कि 'माना अपनी जेब से फकीर हैं...' फिर आगे की लाइन भूल जाते हैं। फिर भी वह गाना बंद नहीं करते और अपनी लय बनाए रखते हैं।

Gadar-2 के लिए तारा सिंह के बेटे ने सीखी नई भाषा, जानिए क्यों सीखनी पड़ी ये लैंग्वेज

फैंस कर रहे तारीफ 

आतिफ असलम गाते हैं कि अभी मुझे लिरिक्स भूल रहे हैं... मुझे तो अब कुछ याद नहीं है... जीना इसी का नाम का है। उनको ऐसा करते देख फैंस जोर से चिल्लाने लगते हैं। इस गाने को मुकेश ने था। इस वीडियो में फैंस कमेंट की बारिश कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा-राजा एक कारण से। वहीं एक ने लिखा यह लाइव कॉन्सर्ट था साबित हुआ। एक ने लिखा-आतिफ प्यार है बहुत विनम्र और आदरणीय। जब आप उससे व्यक्तिगत रूप से मिलते हैं तो आप महसूस करेंगे की वह इतने सही इंसान हैं। साथ ही कई यूजर्स कमेंट में लाल दिल बना रहे हैं और कई उन्हें लीजेंड बता रहे हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement