A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी बॉलीवुड के हर सितारे के साथ सेल्फी लेते हैं ओरी, मगर इस हसीना ने नहीं लेने दी थी फोटो

बॉलीवुड के हर सितारे के साथ सेल्फी लेते हैं ओरी, मगर इस हसीना ने नहीं लेने दी थी फोटो

'कॉफी विद करण' के सीजन 8 के आखिरी एपिसोड में बॉलीवुड सितारों के चहेते ओरी नजर आने वाले हैं। इस दौरान वो एक ऐसा खुलासा करते दिखेंगे, जिसका आपको अंदाजा भी नहीं। हर किसी के साथ सेल्फी लेने वाले ओरी कोई मना कर सकता है ये आपको हैरान करेगा, लेकिन ऐसा हुआ है।

Orry- India TV Hindi Image Source : X ओरी।

'कॉफी विद करण' के सीजन 8 के आखिरी यानी फिनाले एपिसोड की घोषणा हो गई है। करण जौहर द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो के इस एपिसोड में कोई बी-टाउन हीरोइन या एक्टर नहीं आएगा, बल्कि सोशल मीडिया सेनसेशन्स नजर आने वाले हैं। इस बार एक्टर-कॉमेडियन कुशा कपिला, सुमुखी सुरेश, दानिश सैत और तनमय भट्ट एक साथ काउच पर नजर आएंगे। इतना ही नहीं ओरहान अवत्रमणि यानी ओरी भी इस बार करण जौहर के सवालों का जवाब देते दिखेंगे। 

ओरी ने किया खुलासा 

बी-टाउन सितारों के साथ अक्‍सर सेल्फी लेने वाले ओरी स्ट्रीमिंग चैट शो 'कॉफी विद करण' के फिनाले सीजन में दिखाई देंगे, जो इस गुरुवार को जारी होगा। इस एपिसोड में ओरी कई खुलासे करते नजर आएंगे। इन्हीं खुलासों के बीच ओरी ने कहते दिखेंगे कि एक बार अभिनेत्री काजोल की टीम ने उनके साथ तस्वीर लेने से मना कर दिया था।

नहीं मिल पाई थी एक सेल्फी

यह घटना तब हुई जब ओरी न्यूयॉर्क के एक कॉलेज में थे और एक अटेंडेंट के रूप में अपनी पहली नौकरी कर रहे थे। ओरी ने शो होस्ट करण जौहर को बताया, 'जब मैं न्यूयॉर्क में कॉलेज में था तो मेरी पहली नौकरी 'चिल्ड्रन शुड वॉश देयर हैंड्स कॉन्फ्रेंस' में एक पद के लिए थी। बहुत से लोग यह नहीं जानते कि मैं काजोल के लिए अटेंडेंट नंबर 3 था और शायद वह भी यह नहीं जानती। मुझे लगता है कि यह 2013 में न्यूयॉर्क में द पियरे में हुआ था।'

अब बन गए हैं बेटी के दोस्त

उन्होंने आगे कहा, 'वह भाषण दे रही थी और मैंने उनकी सुरक्षा में लगे लोगों से एक फोटो लेने की अनुमति मांगी, मगर मना कर दिया गया।' इसके बाद करण ने कहा, 'बड़ी विडंबना है, उन्हें नहीं पता होगा कि इतने सालों में एक दिन आप उनकी बेटी (न्यासा देवगन) के साथ लाखों तस्वीरों में होंगे।' ओरी ने कहा, 'हां, जिंदगी का चक्र पूरा होता है। मैं न्यासा से ऐसे प्यार करता हूं जैसे वह मेरी छोटी बहन है।'

ये भी पढ़ें: 'बिग बॉस 17' के टिकट टू फिनाले के लिए बौखलाईं अंकिता लोखंडे-ईशा मालवीय, दिखाया असली चेहरा

 माता सीता बनकर हेमा मालिनी ने जीता फैंस का दिल, जानें किसने किया भगवान राम के रूप में परफॉर्म