Friday, April 26, 2024
Advertisement

माता सीता बनकर हेमा मालिनी ने जीता फैंस का दिल, जानें किसने किया भगवान राम के रूप में परफॉर्म

राम नगरी अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से पहले रामलीला शुरू हो गई हैं। इस रामलीला में बॉलीवुड सितारे परफॉर्म कर रहे हैं। माता सीता बनकर हेमा मालिनी ने पहली प्रस्तुति दी है। उनका माता सीता वाला अवतार शानदार लग रहा है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: January 18, 2024 16:00 IST
Hema Malini, Hema Malini as sita, vishwa nayak, vishwa nayak as ram- India TV Hindi
Image Source : X हेमा मालिनी और विश्वनायक।

अब राम नगरी अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को सिर्फ 4 दिन ही बचे हैं। भक्तों की बेकरारी अब बढ़ती ही जा रही है। 22 जनवरी को होने वाली प्राण प्रतिष्ठा से पहले मंगलवार से ही राम नगरी अयोध्या में इससे जुड़े कई और कार्यक्रम की शुरुआत हो चुकी है। तैयारियां जोर-शोर से की जा रही हैं। इसके साथ ही बॉलीवुड सितारों को भी प्राण प्रतिष्ठा का न्योता मिल रहा है। कई सीतारे प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर परफॉर्म करेंगे। वहीं कई सितारे पहले से ही पहुंच गए हैं और वहां अपनी परफॉर्मेंस कर रहे हैं। हाल में ही तस्वीरें सामने आईं हैं, जिसमें हेमा मालिनी माता सीते के रूप में परफॉर्म कर रही हैं। पहले ही खबर सामने आई थी कि हेमा मालिनी रामायण की प्रस्तुति करेंगी। इसके अलावा वो अपने क्लासिकल डांस से लोगों का मन मोहती नजर आएंगी। इसकी कड़ी में उन्होंने आज प्रस्तुति दी है। 

हेमा मालिनी ने किया परफॉर्म

जैसे ही राम मंदिर उद्घाटन समारोह की तैयारियां जोरों पर हैं, वैसे ही अयोध्या में परफॉर्मेंस भी जोरों पर चल रही हैं। अयोध्या में हेमा मालिनी ने परफॉर्म किया है। जहां हेमा मालिनी माता सीता बनी नजर आईं। वहीं विश्व नायक ने भगवान राम का किरदार निभाया। हेमा मालिनी और विश्व नायक एक साथ राम और सीता के रूप में दिखें। ड्रीम गर्ल के साथ परफॉर्म करने का मौका विश्व नायक के लिए किसी सौभाग्य से कम नहीं है। विश्व नायक टीवी इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार हैं। हेमा मालिनी और विश्व नायक के साथ जगदगुरु रामभद्राचार्य भी नजर आए। 

hema malini, vishwa nayak

Image Source : X
जगदगुरु रामभद्राचार्य के साथ हेमा मालिनी और विश्वनायक।

ऐसा है हेमा मालिनी का लुक

हेमा मालिनी के लुक की बात करें तो वे बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनका अंदाज बिल्कुल मां सीता जैसा ही है। उन्होंने लाल साड़ी और हैवी ज्वैलरी पहनी हैं। विश्व नायक और उनके बीच का लंबा एज गैप जरा भी नजर नहीं आ रहा है। 

इन सितारों को मिला प्राण प्रतिष्ठा का न्योता

बता दें, अयोध्या में रामलीला जारी है। लगातार सितारे और राजनेता इसे देखने पहुंच रहे हैं। इतना ही नहीं टीवी की 'रामायण' के राम, सीता और लक्ष्मण यानी अरुण गोविल, दीपिका और सुनील लेहरी पहुंते हुए हैं। 22 जनवरी के लिए कई नामी सितारों को न्योता मिल चुका है। इस लिस्ट में रजनीकांत, अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा, कंगना रनौत, रणदीप हुड्डा जैसे कई बड़े नाम शामिल हैं। 

ये भी पढ़ें: 'बिग बॉस 17' के टिकट टू फिनाले के लिए बौखलाईं अंकिता लोखंडे-ईशा मालवीय, दिखाया असली चेहरा

मुनव्वर फारूकी और विक्की जैन में हुई हाथापाई, बीच में कूदीं अंकिता, बोली- गला छोड़...

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement