A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी इन पॉपुलर वेब सीरीज के हर सीजन ने जीता है दर्शकों का दिल, देखें लिस्ट

इन पॉपुलर वेब सीरीज के हर सीजन ने जीता है दर्शकों का दिल, देखें लिस्ट

ओटीटी पर आए दिन कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होती हैं, जिन्हें दर्शक काफी पसंद भी करते हैं। उनमें से कुछ वेब सीरीज ऐसी भी होती है, जिनके हर सीजन को देखने के बाद उनके नए सीजन का बेसब्री से इंतजार लोगों को रहता है।

panchayat mirzapur aarya the family man the night manager aashram these web series every Every seaso- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Web Series

ओटीटी पर कॉमेडी से लेकर एक्शन तक कई तरह की फिल्में और वेब सीरीज देखने को मिलती है, लेकिन दर्शकों उनमें से कुछ बहुत पसंद आती है तो कुछ बिल्कुल पसंद नहीं आती है। वहीं कुछ वेब सीरीज ऐसी भी है, जिनके पहले ही सीजन ने दर्शकों पर अपना जादू चलाया है। दर्शकों ने इनकी कहानी को खूब पसंद किया है और इन में से कुछ वेब सीरीज के दो सीजन भी आ चुके हैं। वहीं कुछ सीरीज के तीसरे सीजन भी आने वाले हैं। देखें लिस्ट...

द नाइट मैनेजर -
आदित्य रॉय कपूर और अनिल कपूर स्टारर पॉपुलर वेब सीरीज 'द नाइट मैनेजर' के दो सीजन आ चुके हैं और आप दोनों सीजन डिज्नी हॉटस्टार पर देख सकते हैं। 'द नाइट मैनेजर' का निर्देशन संदीप मोदी और प्रियंका घोष ने किया है। यह सीरीज जॉन ले कार्रे के हॉलीवुड शो द नाइट मैनेजर का हिंदी रीमेक है। सीरीज में अनिल कपूर और आदित्य रॉय कपूर के अलावा शोभिता धूलापाला, तिलोत्तमा शोम, सास्वता चटर्जी, और रवि बहल भी हैं।

पंचायत - 
वेब सीरीज 'पंचायत' के भी दो सीजन आ चुके हैं। इस सीरीज को दर्शकों से बहुत प्यार मिला है और दर्शकों इसके तीसरे सीजन के रिलीज का बेसब्री से इंतजार हैं। 'पंचायत' के दोनों सीजन आपको ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर देखने को मिलेगी। कॉमेडी-ड्रामा वेब सीरीज पंचायत का पहला सीजन साल 2020 में रिलीज हुआ था।  इसमें सचिव और प्रधान जी की बेटी रिंकी की केमेस्ट्री को भी लोगों ने खूब पसंद किया है।

मिर्जापुर - 
साल 2018 में आई 'मिर्जापुर' वेब सीरीज ने ओटीटी पर काफी धूम मचाई है। जिसके बाद 2020 में इसका दूसरा सीजन भी धमाल मचा चुका है। इस वेब सीरीज की स्टार कास्ट और डायलॉग लोगों को बहुत पंसद है। ऐसे में 'मिर्जापुर 3' का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वेब सीरीज का तीसरा सीजन भी ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर ही रिलीज किया जाएगा।  इस सीरीज के तीसरे सीजन की ऑफिशियल रिलीज डेट को लेकर कोई जानकारी अब तक सामने नहीं आई है।

आर्या - 
सुष्मिता ने 'आर्या 3' रिलीज हो चुकी है। इस सीरीज को आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं। बता दें कि आर्या एक ऐसी लड़की की कहानी है, जो अपने परिवार को बचाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है। यह सीरीज सुष्मिता सेन की ओटीटी डेब्यू सीरीज थी, जिसका पहला सीजन 2020 में आया था।

द फैमिली मैन -
प्राइम वीडियो की इस शानदार सीरीज के दो सीजनों को दर्शकों ने काफी प्यार दिया और अब इसी को देखते हुए 'द फैमिली मैन 3' भी जल्द ही रिलीज होगी। बॉलीवुड एक्टर  मनोज बाजपेयी की सुपरहिट वेब सीरिज 'द फैमिली मैन' को दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया है। इस सीरीज के दोनों सीजन काफी सक्सेजफुल रहे हैं। 'श्रीकांत तिवारी' के किरदार में मनोज बाजपेयी को काफी पसंद किया गया है। अब खबर है कि, जल्द ही 'द फैमिली मैन सीजन 3' भी आएगा।  

ये भी पढ़ें-

Aashiqui 3 की चर्चा के बीच अनुराग बसु और प्रीतम एक साथ आए नजर, स्टाइलिश लुक में स्पॉट हुए कार्तिक आर्यन

अनुपमा की दुश्मनों से हुई दोस्ती, पाखी-बरखा के साथ किया 'गंगनम स्टाइल' वाला डांस!

बॉबी देओल की सास मर्लिन आहूजा का हुआ निधन, खुशियों के बीच देओल परिवार में छाया मातम