A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी पंकज त्रिपाठी की ऑन स्क्रीन वाइफ करेंगी धमाल, इस सीरीज से 'क्रिमिनल जस्टिस' को पछाड़ने की कर रही तैयारी

पंकज त्रिपाठी की ऑन स्क्रीन वाइफ करेंगी धमाल, इस सीरीज से 'क्रिमिनल जस्टिस' को पछाड़ने की कर रही तैयारी

Capsule Gill: वेब सीरीज 'क्रिमिनल जस्टिस सीजन 3' में रत्ना का किरदार निभाने वाली खुशबू अत्रे अब 'कैप्सूल गिल' में अपना जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं।

ians- India TV Hindi Image Source : IANS Capsule Gill

Capsule Gill: वेब सीरीज 'क्रिमिनल जस्टिस सीजन 3' में रत्ना का किरदार निभाने वाली खुशबू अत्रे अब 'कैप्सूल गिल' में अपना जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं। बता दें खुशबू अत्रे ने 'क्रिमिनल जस्टिस सीजन 3' में माधव मिश्रा उर्फ पंकज त्रिपाठी की पत्नी का किरदार निभाया था। वहीं वेब सीरीज क्रिमिनल जस्टिस-अधुरा सचत की 'रत्ना' खुशबू अत्रे, परिणीति चोपड़ा और अक्षय कुमार अभिनीत आगामी फिल्म 'कैप्सूल गिल' का हिस्सा बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेत्री 'क्रिमिनल जस्टिस 2', 'राजी', 'अवैध', 'शमिताभ' और 'वोदका डायरीज' जैसी फिल्मों और श्रृंखलाओं में काम कर चुकी हैं।

Sania Mirza-Shoaib Divorce: पाकिस्तानी पति ने तोड़ा भारत की बेटी का दिल ? सानिया ने पोस्ट कर बताई आपबिती

वह अपनी आगामी परियोजना में अपनी भूमिका के बारे में कहती हैं, आपराधिक न्याय में मेरे काम के कारण, मुझे हमेशा रत्न के रूप में जाना जाता है, लेकिन अब मैं चाहती हूं कि लोग मुझे हर उस चरित्र के लिए पहचानें और पसंद करें जो मैं चित्रित करती हूं। मेरा चरित्र 'कैप्सूल गिल' में एक ऐसी भूमिका है जो मेरे लिए मेरी पिछली भूमिकाओं से काफी अलग रही है।"

Sania Mirza-Shoaib Divorce: पाकिस्तानी पति ने तोड़ा भारत की बेटी का दिल ? सानिया ने पोस्ट कर बताई आपबिती

उन्होंने कहा, अभिनेत्री अक्षय और परिणीति के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए काफी उत्साहित हैं। "मैं अपनी भूमिका के बारे में बहुत कुछ नहीं कह सकती, लेकिन यह एक ही समय में रोमांचक और चुनौतीपूर्ण थी। मैं अपने उत्साह को नियंत्रित नहीं कर सकती क्योंकि परिणीति और अक्षय सर के साथ काम करने में इतनी खुशी थी"। 'कैप्सूल गिल' मुख्य खनन इंजीनियर जसवंत गिल के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने एक कोयला खदान में फंसे खनिकों को बचाया था।