A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी इस एक्ट्रेस को मिलेगी 'हॉट' होने की सजा, कंगना के Lock Upp में गुजरेंगे दिन

इस एक्ट्रेस को मिलेगी 'हॉट' होने की सजा, कंगना के Lock Upp में गुजरेंगे दिन

'लॉक अप' 27 फरवरी से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर मुफ्त में स्ट्रीम होगी।.

Poonam Pandey - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ ALT BALAJI Poonam Pandey 

Highlights

  • ऑल्ट बालाजी ने पूनम पांडे का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है।
  • पूनम पांडे और कंगना रनौत के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के नए रियलिटी शो 'लॉक अप' में हर दिन कंटेस्टेंट्स के नाम का खुलासा होता जा रहा है। इस बीच एक्ट्रेस के शो 'लॉक अप' की तीसरी कंटेस्टेंट का खुलासा हो गया है जिसमें उनकी जेल की नई कैदी बनी हैं एक्‍ट्रेस पूनम पांडे। ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी ने अपने  इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है। इससे पहले शो में एक्‍ट्रेस न‍िशा रावल और स्‍टैंडप कॉमेड‍ियन मुनव्वर फारूकी के नाम का खुलासा हुआ था।

प्लेटफॉर्म ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पूनम पांडे का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में पूनम पांडे जेल में कैद नजर आ रही हैं  साथ ही वो बोल्ड अंदाज दिखाती हुई नजर आ रही हैं।  प्रोमो वीडियो में यह भी दिखाया गया है कि कंगना रनौत जेल में बंद पूनम पांडे के हाथों में हथकड़ी बंधती दिखाई दे रही हैं।  'लॉक अप' से जु़ड़ा प्रोमो वीडियो सामने आने के बाद इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।  फैंस भी पूनम पांडे और कंगना रनौत के इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Lock Upp: कंगना रनौत की जेल में आई तीसरी कंटेस्टेंट, आपने पहचाना?

ऑल्ट बालाजी ने यह प्रोमो वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि -'हॉट के चक्कर में पकड़ी गई पूनम पांडे।'  देखे वीडियो - 

बता दें कि इस नाम का खुलासा होने से पहले ऑल्ट बालाजी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तीसरे कंटेस्टेंट्स की ओर इशारा करते हुए एक वीडियो शेयर किया था और कहा था कि उसे क्यों बंद किया जा रहा है। शो की मेजबानी करने वाली कंगना ने कहा था कि उन्हें इस बात पर नजर है कि वह अपने शो में किस तरह के लोगों को देखना पसंद करेंगी।

बात करें कंगना रनौत के शो कि तो 16 विवादित हस्तियों को 72 दिनों तक लॉक अप में रखा जाएगा जैसे, दिव्यांका त्रिपाठी, मानव गोहिल, हिना खान, श्वेता तिवारी, सुरभि ज्योति, उर्फी जावेद, आदित्य सिंह राजपूत, मल्लिका शेरावत, अनुष्का सेन, अवनीत कौर, चेतन भगत, हर्ष बेनीवाल, शहनाज गिल, वीर दास, पूनम पांडे, निशा रावल, कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी और अन्य लोग शामिल हैं।

'लॉक अप' 27 फरवरी से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर  मुफ्त में स्ट्रीम होगी।.

Lock Upp VIDEO: ऐसी है कंगना रनौत की 'जेल', जहां नहीं चलने वाली किसी की हुकूमत