A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी Bigg Boss OTT 2 के ऑफर को इस एक्टर ने मारी लात, सिर्फ ये थी वजह

Bigg Boss OTT 2 के ऑफर को इस एक्टर ने मारी लात, सिर्फ ये थी वजह

कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' के ओटीटी सीजन 2 को लेकर एक खबर सामने आई है। बताया जा रही ह 'बिग बॉस' के ओटीटी-2 के ऑफर को ठुकरा दिया है।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Bigg Boss Ott 2

रिएलिटी शो 'बिग बॉस' फैंस का पंसदीदा शो में से एक है। फैंस इस शो को देखना काफी पसंद करते हैं। बिग बॉस-16 खत्म हुआ है, जिसके बाद से फैंस नए सीजन का इंतजार कर रहे हैं। वही 'बिग बॉस 16' की अच्छी सफलता के बाद अब मेकर्स 'बिग बॉस ओटीटी' का दूसरा सीजन शुरू करने वाले हैं। इसी बीच एक खबर आ रही है कि एक एक्टर ने इस शो के ऑफर को ठुकरा दिया है। एक्ट्रेस और पूर्व ब्यूटी क्वीन सुष्मिता सेन के भाई व एक्टर राजीव सेन ने बताया कि उन्होंने 'बिग बॉस ओटीटी 2' का ऑफर रिजेक्ट कर दिया है। दरअसल, राजीव के रियलिटी शो का हिस्सा बनने की खबरें थीं।

Pushpa 2 की रिलीज डेट आई सामने! बॉलीवुड के किंग खान और अल्लू अर्जुन की होगी टक्कर

इसको लेकर उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। राजीव ने कहा इन दिनों एक खबर वायरल हो रही है। खबर मेरे बिग बॉस ओटीटी में हिस्सा लेने को लेकर है। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि मैं शो में भाग ले सकता हूं, मैं शो में जाने के लिए बहुत उत्सुक हूं। तो, मैंने अपने पीआर के साथ चर्चा की और उन्होंने सुझाव दिया कि मैं एक वीडियो साझा करूं और अपने बिग बॉस ओटीटी को लेकर उड़ रही खबरों पर स्पष्टता दूं। मुझे लगता है कि मुझे इसे एक बार और सभी के लिए स्पष्ट कर देना चाहिए कि मैं शो कर रहा हूं या नहीं। उन्होंने कहा, मैं यह कहना चाहूंगा कि मैं बिग बॉस ओटीटी हाउस के अंदर नहीं जा रहा हूं और इसके पीछे का कारण यह है कि यह बहुत समय लेने वाला और लंबा कमिटमेंट है, जिसे मैं शो को नहीं दे पाऊंगा।

TMKOC: जेठालाल की बबीता जी को भी नहीं छोड़े असित मोदी, इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा

उन्होंने कहा कि वह कभी भी काम करने के लिए मना नहीं करते हैं और यह एक बहुत अच्छा अवसर है। मैंने हमेशा बिग बॉस का आनंद लिया है, लेकिन मैंने शो नहीं करने का फैसला किया है। मैं फैंस से मिले सभी प्यार और प्रोत्साहन का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। मेरे बहुत सारे फैंस चाहते थे कि मैं शो करूं और मैं भी उत्सुक था, लेकिन मुझे पूरी उम्मीद है कि आप सभी मेरे फैसले को स्वीकार करेंगे। धन्यवाद।