A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी रक्तांचल 2: निकितिन धीर, माही गिल स्टारर सीरीज का ट्रेलर रिलीज

रक्तांचल 2: निकितिन धीर, माही गिल स्टारर सीरीज का ट्रेलर रिलीज

'रक्तांचल 2' 90 के दशक की शुरूआत की सच्ची घटनाओं से प्रेरित है जब यूपी की राजनीति की पूरी गतिशीलता से बदलने वाली थी।

 निकितिन धीर, माही गिल स्टारर सीरीज का ट्रेलर रिलीज- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM  निकितिन धीर, माही गिल स्टारर सीरीज का ट्रेलर रिलीज

Highlights

  • 11 फरवरी से, इस हाई ऑक्टेन नैरेटिव सीरीज के सभी एपिसोड एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होंगे।
  • 'रक्तांचल 2' 90 के दशक की शुरूआत की सच्ची घटनाओं से प्रेरित है जब यूपी की राजनीति की पूरी गतिशीलता से बदलने वाली थी।

मुंबई: निकितिन धीर और माही गिल अभिनीत 'रक्तांचल 2' के निर्माताओं ने अपकमिंग सीरीज का ट्रेलर जारी किया है। एमएक्स ओरिजिनल सीरीज 'रक्तांचल 2' 90 के दशक की शुरूआत की सच्ची घटनाओं से प्रेरित है जब यूपी की राजनीति की पूरी गतिशीलता से बदलने वाली थी।

अपनी यात्रा पर टिप्पणी करते हुए, निकितिन कहते हैं कि वसीम की भूमिका निभाना हमेशा कठिन रहा है। यह चरित्र बहुत जटिल है। यूपी की बोलियां सीखने से लेकर राजनेता के रूप में भूमिका निभाने तक, मैंने इस किरदार को अपना सर्वश्रेष्ठ शॉट दिया है। मैं केवल यह आशा करता हूं कि दर्शक मेरी भूमिका की उतनी ही सराहना करें, जितनी उन्होंने पहले सीजन में सराही थी।

'रक्तांचल 2' अपने चार मुख्य पात्रों - आशीष विद्यार्थी, क्रांति प्रकाश झा, निकितिन धीर और माही गिल के इशारे पर बदला, छल और सत्ता के खेल की पृष्ठभूमि में 9-एपिसोडि का राजनीतिक नाटक है। माही ने कहा कि सरस्वती देवी एक पहेली है जो इस पुरुष प्रधान दुनिया में तूफान लाती है। पर्दे पर इतना शक्तिशाली किरदार निभाने के बाद, 90 के दशक की शुरूआत से वास्तविक जीवन के उदाहरणों से प्रेरित होकर, मुझे एहसास हुआ कि कितनी मेहनत करनी पड़ती है।

11 फरवरी से, इस हाई ऑक्टेन नैरेटिव सीरीज के सभी एपिसोड एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होंगे।

इनपुट-आईएएनएस

इसे भी पढ़ें-

हिंदुस्तानी भाऊ को धारावी पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें क्या है मामला?

शबाना आजमी को हुआ कोरोना, सोशल मीडिया पर दी जानकारी