A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी Kathal Film: सान्या मल्होत्रा के नए लुक को देख यूजर्स लिख रहे- 'हैलो इंस्पेक्टर साहिबा'

Kathal Film: सान्या मल्होत्रा के नए लुक को देख यूजर्स लिख रहे- 'हैलो इंस्पेक्टर साहिबा'

फिल्म 'लव हॉस्टल' के बाद सान्य मल्होत्रा एक और मूवी के लिए तैयार हैं। अपनी अपकमिंग फिल्म का एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें वो वर्दी में दिखीं।

Sanya Malhotra Netflix film Kathal- India TV Hindi Image Source : NETFLIX सान्य मल्होत्रा

Highlights

  • फिल्म 'लव हॉस्टल' के बाद सान्या मल्होत्रा एक और मूवी के लिए तैयार
  • अपकमिंग फिल्म का एक वीडियो भी शेयर किया
  • 'केस को कबूतर की अंतड़ियों के जैसा उलझा दिया है'

फिल्म 'लव हॉस्टल' के बाद सान्या मल्होत्रा एक और मूवी के लिए तैयार हैं। अपनी अपकमिंग फिल्म का एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें वो वर्दी में दिखीं। सान्या का पुलिस वाला लुक उनपर जंच रहा है। ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस नेटफ्लिक्स की मूवी में मजेदार पुलिस ऑफिसर का रोल करने वाली हैं। साथ ही सान्या किसी केस के बारे में बात करती दिख रही हैं।

सान्या वीडियो में कहती हैं, "एसपी साब कहते हैं कि हमने इस केस को कबूतर की अंतड़ियों के जैसा उलझा दिया है। मगर उनको कौन समझाए कि हम खुदे इस केस चक्कर में इत्ते-उत्ते फड़फड़ा रहे हैं।" इसके बाद सान्या के वीडियो में एक पोस्टर दिखता है जिसपर लिखा है- "गुमशुदा की तलाश।"

सान्या ने कैप्शन में लिखा है- Laapta k̶a̶t̶il̶ kathal ki talaash jaari hai! Kahi aapne unhe dekha? Dhoondhne aa rahe hai hum, Inspector Mahima Kathal, Coming soon on Netflix! #KathalOnNetflix. (लापता कातिल कटहल की तलाश जारी है! कहीं आपने उन्हें देखा? ढूंढने आ रहे हैं हम, इंस्पेक्टर महिमा कथल...।)

VIDEO: 'हां शादी हो गई' सलमान खान ने वीडियो में खुद कही ये बात, फैंस कर रहे कमेंट्स

वीडियो ये यह साफ हो चुका है कि सान्य मल्होत्रा अपनी नई फिल्म लेकर आ रही हैं जिसमें वो पुलिस अधिकारी बनी हैं। यूजर्स उनके लुक को देखकर लिख रहे हैं- 'हैलो इंस्पेक्टर साहिबा'। इस फिल्म का नाम 'कटहल' है जो नेटफ्लिक्स पर आने वाली है।

Bhabi Ji Ghar Par Hain: नई 'अनीता भाभी' के नए जलवे, 'तिवारी जी' तो देखते ही पगला गए!

बता दें, सान्या मल्होत्रा 'लव हॉस्टल' में नजर आई थीं। इनके साथ विक्रांत मैसी और बॉबी देओल भी इस फिल्म में थे। अपनी पिछली फिल्म की सफलता के बाद सान्या मल्होत्रा जल्द ही नेटफ्लिक्स की फिल्म 'कटहल' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म से उनका पहला लुक सामने आ गया है, जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है।