A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी 'परमनेंट रूममेट्स' के नए सीजन का इंतजार हुआ खत्म, 'टंकेश' फिर करेंगे धमाल

'परमनेंट रूममेट्स' के नए सीजन का इंतजार हुआ खत्म, 'टंकेश' फिर करेंगे धमाल

सालों पहले तनु और मिकेश की लव स्टोरी एक ने पूरे देश का दीवाना बना दिया था, अब TVF की इस पॉपुलर वेबसीरीज का तीसरा सीजन आने वाला है।

OTT- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM OTT

नई दिल्लीः देश में वेब सीरीज की शुरुआत हुई तो लोगों का दिल जीतने में तनु और मिकेश की लव स्टोरी ने बाजी मारी। द वायरल फीवर (टी.वी.एफ.) की इस वेब सीरीज ने लोगों को रोमांस की कहानी का ऐसा चस्का लगाया की आज भी लोग इसके फैन हैं। वहीं अब सालों बाद तनु और मिकेश यानी टंकेश की रोमांटिक जोड़ी OTT पर वापस आ रही है। प्राइम वीडियो ने सुमीत व्यास और निधि सिंह के बेसब्री से इंतज़ार किए जा रहे रोमांटिक ड्रामा, परमनेंट रूममेट्स के नए सीजन की घोषणा कर दी है। 

1 और 2 सीजन भी मिलेंगे प्राइम पर 

'द वायरल फीवर' द्वारा प्रोड्यूस और श्रेयांश पांडे द्वारा डायरेक्ट की गई, 'परमनेंट रूममेट्स' खास तौर पर प्राइम वीडियो पर अपने बिल्कुल नए सीजन के साथ वापस लौट आयेगी। इस शो के पहले दो सीजन का प्रीमियर भी इसी सर्विस पर किए जायेंगे। भारत और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और प्रदेशों में प्राइम के सदस्य 18 अक्टूबर से प्राइम वीडियो पर रोमांटिक ड्रामा 'परमानेंट रूममेट्स' सीजन 3 के साथ-साथ सीजन 1 और 2 को स्ट्रीम कर सकते हैं।

18 अक्टूबर को स्ट्रीम होगी सीजन 3 

प्राइम वीडियो ने आज अपने बेसब्री से इंतजार किए जा रहे रोमांटिक ड्रामा 'परमानेंट रूममेट्स' के बिल्कुल नए सीज़न के विशेष ग्लोबल प्रीमियर की घोषणा की। द वायरल फीवर (टी.वी.एफ.) द्वारा प्रोड्यूस और श्रेयांश पांडे (Shreyansh Pandey), द्वारा डायरेक्ट की गई सीरीज़, परमनेंट रूममेट्स के सीज़न 3 का प्रीमियर 18 अक्टूबर से भारत और 240 से अधिक देशों और प्रदेशों में विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर किया जायेगा। सुमीत व्यास (Sumeet Vyas)  और निधि सिंह (Nidhi Singh) की मुख्य अदाकारी वाला यह रोमांटिक ड्रामा रिपीट मोड पर देखा जाने वाला शो है।

परमनेंट रूममेट्स सीज़न 3, अक्टूबर 8  से शुरू होने वाले ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2023 के लिए प्राइम वीडियो के फेस्टिव लाइन अप का एक हिस्सा है। लाइन-अप में कई अन्य ओरिजिनल सीरीज़ और कई भाषाओं में ब्लॉकबस्टर फिल्में भी शामिल हैं।

Animal में रश्मिका मंदाना और रणबीर कपूर ने की रोमांस की हदें पार, 'हुआ मैं' सॉन्ग हुआ वायरल

अगर देखना है और भी सस्पेंस थ्रिलर तो इन 7 वेब सीरीज और फिल्मों का भी लें मजा