Monday, April 29, 2024
Advertisement

Animal में रश्मिका मंदाना और रणबीर कपूर ने की रोमांस की हदें पार, 'हुआ मैं' सॉन्ग हुआ वायरल

फिल्म 'एनिमल' के रोमांटिक सॉन्ग 'हुआ मैं' में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की हॉट केमिस्ट्री लोगों को इतनी पसंद आ रही है कि कुछ ही देर में गाने को 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज हासिल हो गए हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 11, 2023 16:25 IST
Rashmika Mandanna and Ranbir Kapoor- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Rashmika Mandanna and Ranbir Kapoor

नई दिल्लीः लोगों को बेसब्री से रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' का इंतजार है। फिल्म को लेकर आज रिलीज हुए सॉन्ग 'हुआ मैं' ने फैंस की बेकरारी को और भी बड़ा दिया है। प्यार और जुनून की दुनिया में डूबने के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि मोस्ट अवेटेड रोमांटिक सॉन्ग 'हुआ मैं' में रणबीर और रश्मिका हॉट केमिस्ट्री की हदें पार कर रहे हैं। मनोज मुंताशीर द्वारा लिखित इस सोलफुल मेलोडी को प्रीतम ने कंपोज किया है। प्रीतम और रणबीर कपूर, इससे पहले भी कई जबरदस्त गाने किए हैं, 'हुआ मैं' के साथ वे दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

हर पल बढ़ रहे व्यूज 

इस गाने का जबसे पोस्टर आया है, तब से ही इसे लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज है। क्योंकि पोस्टर में रणबीर और रश्मिका एक हेलीकॉप्टर में बैठकर किस करते दिख रहे थे। वहीं अब इस सॉन्ग का पूर वीडियो सामने आ चुका है, जिसमें दोनों के कई रोमांटिक मूमेंट नजर आ रहे हैं। गाना रिलीज होते ही इसके व्यूज हर पल बढ़ते दिख रहे हैं। इसे कुछ घंटों में 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। रणबीर और रश्मिका इस वीडियो में शादी करते भी नजर आ रहे हैं। देखिये ये सॉन्ग...

काफी रोमांटिक है सॉन्ग

इस लव सॉन्ग में न केवल बेहद खूबसूरत धुन है, बल्कि रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के बीच शानदार केमिस्ट्री भी है। गाने के पोस्टर, जिसमें दो सितारों के बीच एक रोमांचक और पैशनेट किस दिखाया गया था, जिसने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया, और लोग गाने की रिलीज का बेसब्री से इंतजार करने लगे। 'हुआ मैं' चर्चा का विषय बना हुआ है।

फिल्म में रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी लीड किरदार में हैं। 'एनिमल' को 11 अगस्त 2023 को रिलीज किया जाना था, लेकिन पोस्ट-प्रोडक्शन कार्य लंबित होने के कारण इसे 1 दिसंबर 2023 तक बढ़ा दिया गया।

पापा की तरह एक्टर नहीं बनेंगे जुनैद, करेंगे पापा की फिल्म प्रोड्यूस

'पंचायत' की 'मंजू देवी' का ये अवतार मचा रहा बवाल, हाई हील्स और स्लिट वाली ड्रेस में कमाल लगीं नीना गुप्ता

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement